Ladki Ka Jugaad – नन्ही सी बाइक पर सामान लादने का ये है शानदार जुगाड़ 

एकाएक बुजुर्ग पर सेट कर दिया पूरा सामान 

Ladki Ka Jugaadभारतीय लोग बहुत जुगाड़ू होते हैं और चाहे वे भारत के किसी भी हिस्से में हों, उनका दिमाग हमेशा कुछ नया सोचता है। हालांकि, यह खासियत भारतीयों की ही नहीं है, बल्कि अन्य देशों में भी लोग बहुत जुगाड़ू होते हैं। हाल ही में एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक लड़की ने बेहद होशियारी से जुगाड़ किया है। उसने अपनी छोटी सी स्कूटी पर आधे दर्जन डिब्बे उठाने का काम किया, साथ ही एक बुजुर्ग व्यक्ति को भी स्कूटी पर बैठाया। स्कूटी पर जगह कम थी और सवारी ज्यादा थी, लेकिन उसने दिमाग लगाकर सभी को एक साथ बैठा लिया।

ज्यादा सामान सेट करने लगाया जुगाड़ | Ladki Ka Jugaad 

वह पहले बुजुर्ग व्यक्ति को स्कूटी पर पीछे बिठाती है, फिर धीरे-धीरे वह डिब्बे उठाने लगती है, एक-एक करके उन्हें उस व्यक्ति के पास पहुंचाती है। उसे हथियार लगा हुआ दिखाती है, दो डिब्बों को हथेली से पकड़ती है, दो को अपनी गोद में रखती है और फिर महिला शेष छोटे डिब्बों को एक-एक करके बुजुर्ग व्यक्ति के सिर पर रख देती है। यह वीडियो मनोरंजन के लिए बनाया गया है, और इसमें कोई वास्तविकता नहीं है। हालांकि, इस महिला की तरफ़दारी देखकर आपको हंसी आ सकती है।

लड़की की होसियारी सोशल मीडिया पर आई सामने 

इंस्टाग्राम अकाउंट @popular.machines पर बार-बार वहां हैरान करने वाले वीडियोज पोस्ट होते हैं। हाल ही में, इस अकाउंट ने एक ऐसा वीडियो पोस्ट किया है जिसमें एक बेहद होशियार जुगाड़ देखने को मिल रहा है। वीडियो में एक महिला अपनी स्कूटी पर ढेरों डिब्बे रखती हुई दिखाई दे रही हैं। साथ ही, उसके साथ एक बुजुर्ग व्यक्ति भी हैं। स्कूटी छोटी है, पर उसपर सवारी अधिक है, इस परिस्थिति में महिला ने बहुत होशियारी दिखाई है।

वायरल हुई पोस्ट | Ladki Ka Jugaad 

इस वीडियो को 2 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं जबकि कई लोगों ने कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है. एक ने कहा कि प्रॉब्लम सॉल्विंग का ये अनोखा नमूना है। 

Source Internet