Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah – टप्पू की बीवी का बदल गया पूरा लुक 

सोशल मीडिया पर बिखेरती हैं क्यूटनेस का जलवा 

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmahतारक मेहता का उल्टा चश्मा एक ऐसा शो बन चुका है जो की आज बच्चे बच्चों की जुबान पर है इसके किरदार सभी को खूब हंसाते है। ये शो लगातार पिछले 15 सालों से चल रहा है। अगर देखा जाए तो ये अब तक का सबसे लंबा चलने वाला शो बन चुका है।

कुछ किरदार ऐसे भी थे तो शो में कुछ ही एपिसोड के लिए शो में आए थे मगर हमेशा के लिए लोगों के दिमाग में बस गई। जैसे की एक किरदार था छोटे टप्पू यानी भव्य गांधी छोटी सी बीवी ‘टीना’ जिसने सभी को खूब हंसाया था। लेकिन अब उस समय की टीना काफी बड़ी हो चुकी हैं और उनका लुक पूरी तरह से बदल चुका है। 

टीवी से बना ली दूरी | Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah 

टप्पू की दुल्हन का किरदार निभाने वाली टीना को काफी पुराने एपिसोड में दिखाया गया था। असल में ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के उस एपिसोड में कम उम्र के टप्पू की शादी, टीना नाम की बच्ची से हुई थी। टीना का किरदार सभी के दिल को खूब भाया था। बाद में टीना का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस ने टीवी से दूरी बना ली। 

ये है असली नाम | Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah 

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में टीना नाम का किरदार निभाने वाली बच्ची का नाम है नुपुर भट्ट. नुपुर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अक्सर अपनी हॉट तस्वीरे शेयर करती रहतीं हैं. छोटी सी बच्ची अब 23 साल की हसीना बन चुकी है. हालांकि अब वो पर्दे पर नजर नहीं आती पर दर्शक उनके मासूम चेहरे को आजतक नहीं भूल पाएं हैं। 

नूपुर अब 22 साल की हो चुकी हैं, 1999 में जन्मीं नूपुर भट्ट सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं और वो आए दिन अपनी खूबसूरत तसवीरों से प्रशंसकों का दिल जीतती रहती हैं। 

Source – Internet