Sports Splender: हीरो की स्पोर्ट Edition वाली गाड़ी मार्केट में मचाएगीं धूम और लुक भी Attractive

स्प्लेंडर एक ऐसी गाड़ी है जो की सबसे ज्यादा पसंद आने वाली गाड़ी है गांव हो या शहर हर जगह आपको नज़र आएगी साथ ही इसकी मजबूती और लुक इतना Atractive होता है की लोग इसको एक बार में ही पसंद कर लेते है हीरो की splender नये लुक Sports Edition में आ रही जानिए Hero Splendor Sports Edition के फ़ीचर्स हीरो कपंनी की बाइक का काफी दबदबा देखने को मिलता है जिसमें स्पोर्ट्स सेंगमेंट में हीरो स्प्लेंडर की बिक को लोग खरीदना ज्यादा पसंद करते रहे है। इस बाइक की मजबूती के साथ इसके शानदार फीचर्स हर किसी को अपनी ओर आकर्षित करते नजर आए है। लोगों की बढ़ती पसंद को देखते हुए कपंनी ने इसका नया एडिशन पेश कर दिया है। इस बाइक को कपंनी ने चार अलग-अलग रंगों के साथ पेश किया है।

Sports Splender Edition Engine

हीरो स्प्लेंडर स्पोर्ट्स एडिशन के इंजन के बारे में बात करें तो इसमें कपनी ने 97.2 सीसी सिंगल-सिलेंडर इंजन दिया है जो 7.9 बीएचपी पावर और 8.05 एनएम टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है। इसके  इंजन को 4-स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है। यह बाइक महज 7.5 सेकेंड में 0 से 60 किमी/घंटा की रफ्तार पकड़ लेती है और इसकी टॉप स्पीड 85 किमी/घंटा है।

Sports Splender Edition Price

हीरो स्प्लेंडर स्पोर्ट्स एडिशन की कीमत के बारे मे बात करें तो इस बाइक की शोरूम कीमत ₹76,900 (एक्स-शोरूम, दिल्ली) है। हीरो स्प्लेंडर स्पोर्ट्स एडिशन कपंनी की एक शानदार बाइक है जो अपने दमदार फीचर्स, शानदार डिजाइन और दमदार इंजन के कारण हर किसी पहली पसंद बनी हुई है।

यह भी पढ़े: King Cobra Ka Video – चलते हुए पंखे पर फन फैलाए बैठे रहा नागराज

Sports Splender Edition Fetures

Hero Splendor Sports Edition के फीचर्स की बात करें तो इसमें कपंनी ने नई हेडलाइट्स, नई ग्रिल और नए हेडलैंप लैंप के साथ नया टेल लैंप, नया रियर फेंडर और नया साइड पैनल दिया है। हीरो ने स्प्लेंडर का नया वर्जन हीरो स्प्लेंडर स्पोर्ट्स एडिशन नाम से लॉन्च किया है।