HometrendingKing Cobra Ka Video - चलते हुए पंखे पर फन फैलाए बैठे...

King Cobra Ka Video – चलते हुए पंखे पर फन फैलाए बैठे रहा नागराज

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वीडियो

King Cobra Ka Video – सांप कहीं भी दिख सकता है, चाहे वह घर के कोने में छिपा हो या जूते और स्कूटर की डिक्की में भी बसा हो. कभी-कभी इन असामान्य स्थानों में सांपों का सामना करना अजीब महसूस हो सकता है, जैसे कि बाथरूम में भी. लोगों को इससे डर लगता है, लेकिन कभी-कभी यह दृश्य सोशल मीडिया पर भी देखा जा सकता है, जो लोगों को हैरान करता है और उनकी हालत को आमतौर पर बदल देता है।

पंखे पर बैठा दिखा नागराज | King Cobra Ka Video

वायरल हो रहे इस वीडियो में दिखता है कि एक परिवार एक सीलिंग फैन पर ध्यान केंद्रित कर रहा है, लेकिन उनकी आंखों पर विश्वास नहीं होता. इसमें वह देखते हैं कि वास्तव में वहां बहुत खतरनाक किंग कोब्रा लटका हुआ है. सांप पंखे के साथ एक तरह के रूप में बाँधा गया है. किंग कोब्रा को खतरनाक सांप माना जाता है, और यह एक बार डसने से ही किसी की जीवन लीला को समाप्त कर सकता है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर हुआ और देखने वाले भी बहुत हैरान हुए।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो | King Cobra Ka Video

पाँच दिन पहले, इस भयंकर वीडियो को इंस्टाग्राम पर साझा किया गया था और अब तक इसे 2 मिलियन से अधिक बार देखा गया है. इस वीडियो को इंस्टाग्राम अकाउंट chandrasekaran6102 पर अपलोड किया गया है और इसे कई हजार लाइक्स मिले हैं। पहले भी हमने मलेशिया से एक सांपों का वीडियो देखा था, जिसमें तीन बड़े सांप एक दूसरे से लिपटे हुए थे।

Source Internet

ये भी पढ़िए – Cobra Sanp Ka Video – हेलमेट में छिपे बैठे नागराज का रेस्क्यू 

RELATED ARTICLES

Most Popular