26 साल की एडल्ट स्टार Sophia Leone ने इस दुनिया को कहा अलविदा, घर में पड़ा मिला शव

26 साल की एडल्ट स्टार Sophia Leone ने इस दुनिया को कहा अलविदा, घर में पड़ा मिला शव, हाल ही एडल्ट इंडस्ट्री से एक बड़ी दुःख की खबर आई जिसमे महज 26 साल की छोटी उम्र में एडल्ट स्टार सोफिया लियोनी ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। हाल ही में कुछ दिन पहले उनके घर से बेहोशी की हालत में पाया गया था। ऐसे में एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री में सन्नाटा छा गया है। आइये जानते है पूरी खबर….

ये भी पढ़े- शादी में खाने की बर्बादी रोकने के लिए कुछ लोगो ने शुरू की शानदार पहल, देखे Video…

कौन है सोफिया लियोनी?

जैसा कि आपकी जानकारी के लिए बता दे कि एडल्ट स्टार सोफिया लियोनी मियामी की रहने वाली थी जिन्होंने अपने एडल्ट करियर की शुरुवात 18 साल की उम्र में शुरू लो थी। बेहद ही कम उम्र में उन्होंने कामियाबी हासिल कर ली थी। इंस्टाग्राम पर उनके 297K फॉलोअर्स हैं. सोफिया को जानवरों से काफी लगाव था उनके पास खुद के 2 डॉगी भी थे. सोफिया को घूमना-फिरना काफी अच्छा लगता था. वो ट्रैवल करने की शौकीन थीं.

ये भी पढ़े- कौन है Parle-G के कवर पर आने वाली यह बच्ची? जानिये

पिता Mike Romero ने दी मौत की खबर-

एडल्ट स्टार सोफिया लियोनी को कुछ दिन पहले उनके घर से बेहोशी की हालत में पाया गया था, लेकिन मौत की वजह अब तक कन्फर्म नहीं हुई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक हत्या की आशंका जताई जा रही है। पुलिस ने इसकी जाँच शुरू कर दी है… एडल्ट स्टार सोफिया लियोनी की मौत की खबर सोफिया के पिता Mike Romero ने दी।