spot_img
Hometrendingश्रद्धा आर्य ने किसी एक्टर से नहीं बल्कि रियल हीरो से की...

श्रद्धा आर्य ने किसी एक्टर से नहीं बल्कि रियल हीरो से की शादी कमांडर संग कुछ इस तरह है उनकी लव लाइफ।

श्रद्धा आर्य ने किसी एक्टर से नहीं बल्कि रियल हीरो से की शादी कमांडर संग कुछ इस तरह है उनकी लव लाइफ।

इस तरह हुई शादी 
श्रद्धा आर्य ने किसी एक्टर से नहीं बल्कि रियल हीरो से की शादी कमांडर संग कुछ इस तरह है उनकी लव लाइफ।इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने बताया कि उन्होंने बहुत जल्दबाजी में शादी का फैसला लिया. इसका जरा भी आइडिया नहीं था कि इतनी जल्दी शादी हो जाएगी. एक्ट्रेस ने इंटरव्यू में आगे बताया है कि वह राहुल संग साल भर से रिलेशनशिप में थी. उस दौरान उन्होंने शादी करने का नहीं सोचा था. दोनों लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप में रहे थे. फिर राहुल ने उन्हें शादी के लिए प्रपोज किया. ऐसे में एक्ट्रेस ने हां करके शादी करने का फैसला लिया. 

Shraddha Arya And Rahul Nagal Love Story: टीवी जगत की पॉपुलर एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya) का जन्म 17 अगस्त को दिल्ली में हुई था. श्रद्धा आज के समय में टीवी इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं उन्होंने एक्टिंग इंडस्ट्री के किसी शख्स से नहीं बल्कि कमांडर से शादी की हैं. शादी के बाद भी वह अपने पति के साथ ज्यादा समय नहीं बिता पाती हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार श्रद्धा लॉन्ग डिस्टेंस मैरेज रिलेशनशिप में हैं. आइए उनके जन्मदिन पर जानते हैं उनकी और राहुल नागल की लव स्टोरी के बारे में.

कैसे हुई श्रद्धा आर्या और राहुल की मुलाकात 
श्रद्धा आर्या टीवी एक्ट्रेस हैं और राहुल कमांटर ऐसे में दोनों की मुलाकात कैसे हुई हैं? और उन्हें प्यार कैसे हुई है? ऐसे तमाम सवाल आपने जेहन में आ रहे होंगे. एक इंटरव्यू के दौरान श्रद्धा आर्या ने बताया था. एक कॉमन दोस्त के द्वारा उनकी मुलाकात हुई थी.

कैसे हुआ श्रद्धा आर्या प्यार 
 श्रद्धा आर्या ने इंटरव्यू में बताया कि उनकी मुलाकात एक दोस्त के जरिए हुई थी. पहले बार मुझे उनकी यूनिफॉर्म से प्यार हो गया. रिलेशनशिप के दौरान राहुल मुंबई में ही रहा करते थे. दोनों एक साथ डेट पर जाते थे. लेकिन जब राहुल की दूसरे शहर में पोस्टिंग हो गई. दोनों अपने काम में काफी बिजी रहने लगे. फिर दोनों एक दूसरे काफी मिस करते थे. तब श्रद्धा और राहुल को एहसास हुआ कि दोनों के बीच जो भी है वो फ्रेंडशिप से बढ़कर है. इसके बाद उन्होंने अपने रिश्ते को नेक्स्ट लेवल पर ले गए

इस तरह हुई शादी 
इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने बताया कि उन्होंने बहुत जल्दबाजी में शादी का फैसला लिया. इसका जरा भी आइडिया नहीं था कि इतनी जल्दी शादी हो जाएगी. एक्ट्रेस ने इंटरव्यू में आगे बताया है कि वह राहुल संग साल भर से रिलेशनशिप में थी. उस दौरान उन्होंने शादी करने का नहीं सोचा था. दोनों लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप में रहे थे. फिर राहुल ने उन्हें शादी के लिए प्रपोज किया. ऐसे में एक्ट्रेस ने हां करके शादी करने का फैसला लिया. 

RELATED ARTICLES

Most Popular