spot_img
HomeबैतूलShotgun : युवक के शरीर में नहीं निकली गोली

Shotgun : युवक के शरीर में नहीं निकली गोली

कारतूस का खोका लेकर पहुंचा था जिला अस्पताल

बैतूल बैतूलबाजार थाना क्षेत्र के सेलगांव में गोली चलने का मामला सामने आया था। एक युवक जिला अस्पताल कारतूस का खोका लेकर पहुंचा और उसने बताया कि उसे सीने में गोली लगी है। जिसका निशान भी सीने पर दिखाई दे रहा था। डॉक्टरों ने चेक करने के बाद एक्सरे कराया तो उसके शरीर में गोली नहीं निकली। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है और आरोपियों की तलाश में जुटी है।

सेलगांव निवासी अशोक कवड़े उम्र 25 साल आज सुबह जिला अस्पताल पहुंचा और उसने बताया कि उसे गोली लगी है। सीने में उसके निशान भी था। तत्काल चिकित्सकों ने उसकी जांच की और उसका एक्सरे कराया गया। एक्सरे के बाद पता चला कि उसके शरीर में गोली नहीं है। उसका प्राथमिक उपचार कर अस्पताल में भर्ती कराया दिया गया है।

अशोक ने पुलिस को बताया कि सुबह वह गांव के सैलून पर खड़ा और कुछ लोग एक जीप से आए और उन्होंने जीप से उतरकर तीन फायर किए जिसमें एक गोली उसके सीने में लगी थी। अशोक ने यह भी बताया कि गोली चलाने वालों को चेहरे से वह पहचानता है। यह लोग शराब पकड़ने का काम करते हैं। घटना की जानकारी मिलते ही बैतूलबाजार टीआई एबी मर्सकोले भी जिला अस्पताल पहुंचे। घटना की जानकारी लेने के बाद श्री मर्सकोले पुलिस टीम के साथ आरोपियों की तलाश में जुट गए हैं।

शराब ठेकेदार ने कहा षड़यंत्र है

गोली काण्ड के मामले में अवैध शराब पकड़ने की बात सामने आई है। इसको लेकर शराब ठेकेदार इसान जैसवाल का कहना है कि यह उनके लोगों के खिलाफ षड़यंत्र हैं। सेलगांव में बड़ी मात्रा में अवैध शराब की बिक्री हो रही है। जिसको लेकर उनके लोग दो दिन पहले पता करने के लिए गए थे। तब उनके साथ मारपीट हुई थी और जीप के कांच भी फोड दिए गए थे।

इस मामले को लेकर पुलिस को सूचना भी दी गई थी। कल भी उनके लोगों को झूठी खबर पहुंचाई गई कि अवैध शराब गांव में पहुंच रही है। इसी को लेकर कल रात हमारे लोग गए थे और उनके साथ फिर मारपीट की गई। इस मामले में पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई जा रही है। आज सुबह हमारी कंपनी के कोई भी लोग सेलगांव नहीं गए। यह पूरा मामला झूठा है और फंसाने के लिए षड़यंत्र रचा जा रहा है। 

RELATED ARTICLES

Most Popular