Home मनोरंजन Shilpi Raj MMS : वायरल MMS पर खुद सामने आकर सिंगर ने...

Shilpi Raj MMS : वायरल MMS पर खुद सामने आकर सिंगर ने किया ये बड़ा खुलासा 

उभरती भोजपुरी सिंगर लगातार वायरल हो रहे MMS से काफी परेशान है वीडियो को लेकर कई बातें की जा रही है की जो लड़की दिखाई दे रही है वो कोई और नहीं बल्कि खुद शिल्पी राज हैं। इन सब बातों से परेशान हो कर अब खुद आगे आ कर सिंगर ने एक बड़ा खुलासा किया है सिंगर शिल्पी राज ने कहा है कि यह वीडियो उनका नहीं है. ये सिर्फ उन्हें बदनाम करने की कोशिश की जा रही है. 

एक इंटरव्यू में शिल्पी ने कहा,”मेरे नाम से वायरल किया गया वीडियो मेरा नहीं है. मैं उस लड़की तक को नहीं जानती जिसको उनका नाम देकर बदनाम किया गया. हकीकत तो यह है कि मैंने तो वो वीडियो तक नहीं देखा.” शिल्पी राज आगे कहती हैं कि यह उन्हें बदनाम करने की कोशिश की गई है. जब भी कोई आगे बढ़ रहा होता है तो उसके लिए तरह-तरह की बातें कर पीछे खींचने की कोशिश की जाती है. इतना ही नहीं उन्होंने यहां तक कह दिया कि इंडस्ट्री में महिलाओं की कोई इज्ज़त नहीं है.

इस दौरान उन्होंने अपने भाई को लेकर बड़ी बात कही. शिल्पी राज ने कहा,”मेरे साथ इस तरह की हरकत की गई बहुत गलत है, ऐसा नहीं होना चाहिए. मेरा भी परिवार और मेरी भी कोई इज्ज़त है.” अपने भाई को लेकर शिल्पी राज ने कहा,”जब मेरे भाई को इस बारे में पता चला तो वो बहुत परेशान हो गया था. हालांकि मैंने उसे पूरी बात बताई.”  मैनेजर को लेकर शिल्पी राज कहती हैं,”मेरे नाम से वायरल हो रहे वीडियो को लेकर मुझे इंडस्ट्री से एक भी फोन नहीं आया, हालांकि मेरे मैनेजर को  सभी फोन आए.”

Source – Internet