Sher Aur Hiran Ka Video – खूंखार शेरों के झुंड ने हिरण को बनाया अपना शिकार 

Sher Aur Hiran Ka Video – जंगल में शिकार और शिकारी का खेल हमेशा से ही चलता रहा है। शेर जंगल का राजा है और हिरण उसका शिकार, खूंखार शेरों के झुंड ने हिरण को बनाया अपना शिकार।

आखिर में नहीं बच पाए हिरण

ये खबर भी पढ़िए – Optical illusion: बुद्धि तेज हैं तो ढूंढ निकालिये आलमारी में छिपा सांप मान जायेगे आप हो नजरो के तेज

Sher Aur Hiran Ka Video – हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें खूंखार शेरों के झुंड ने एक हिरण को अपना शिकार बना लिया। इम्पाला के विशाल झुंड (Herd of impala) के शेरों के एक वीडियो ने वन्यजीव प्रेमियों का ध्यान आकर्षित किया है। इम्पाला एक प्रकार का मृग है जो आमतौर पर अफ़्रीका में पाया जाता है।

22 शेर कर रहे थे एक विशाल झुंड का शिकार | Sher Aur Hiran Ka Video

Sher Aur Hiran Ka Video – वीडियो को ‘लेटेस्ट साइटिंग्स’ (Latest Sightings) के साथ साझा किया गया, जिसे 12 मार्च को उन्होंने अपने यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किया। फोदरगिल द्वीप के पास एक नाव सफारी के दौरान, शिमोन और उसके परिवार ने एक अद्भुत दृश्य देखा: 22 शेर एक विशाल इम्पाला झुंड का शिकार कर रहे थे।

झुंड में मच गई हलचल | Sher Aur Hiran Ka Video

Sher Aur Hiran Ka Video – मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार दो समूहों में बंटे शेरों ने झुंड को आधा घेर लिया, जबकि अन्य पानी के किनारे घात लगाकर इंतजार कर रहे थे, जिससे इम्पाला के झुंड में हलचल मच गई। शेरों का झुंड हिरण को पकड़ लेता है और उसे अपना शिकार बना लेता है।