HomebollywoodShehnaaz Gill Video: होटल रूम में फैंस को बुलाकर शहनाज गिल ने...

Shehnaaz Gill Video: होटल रूम में फैंस को बुलाकर शहनाज गिल ने करवाया कुछ ऐसा, ट्रोलर्स ने बनाया निशाना।

Shehnaaz Gill Video: शहनाज की पॉपुलैरिटी का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि वो जहां भी जाती हैं, हजारों की संख्या में उनके फैंस फोटो के लिए सारी हद पार कर देते हैं.

Shehnaaz Gill Video: होटल रूम में फैंस को बुलाकर शहनाज गिल ने करवाया कुछ ऐसा, ट्रोलर्स ने बनाया निशाना।

Shehnaaz Gill Video: युवा दिलों की धड़कन शहनाज गिल इन दिनों अपने नेम और फेम की बुलंदियों पर हैं, ‘बिग बॉस’ के बाद से एक्ट्रेस की पॉपुलैरिटी में लगातार इजाफा हो रहा है. जल्द ही शहनाज गिल, सलमान खान के साथ फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ से बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने जा रही हैं. शहनाज की पॉपुलैरिटी का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि वो जहां भी जाती हैं, हजारों की संख्या में उनके फैंस एक्ट्रेस के साथ एक फोटो पाने के लिए सारी हद पार कर देते हैं. हालांकि शहनाज भी अपने फैंस को निराश नहीं करतीं और उन्हें पूरा समय देती हैं. फैंस के लिए अपने इसी प्यार को लेकर अब उन्हें ट्रोल होना पड़ रहा है.

‘अमिताभ जितने टैलेंटेड नहीं हैं अभिषेक’, जूनियर बच्चन ने अपने सादे जवाब से जीता दिल
सनी देओल के बेटे Karan Deol की फोटो देख यूजर्स हैरान, ट्रांसफॉर्मेशन के बाद बदल गया पूरा लुक
‘झूमे जो पठान’ के कोरियोग्राफर ने शाहरुख के एब्स को लेकर किया बड़ा खुलासा, इतनी शर्म
सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली शहनाज गिल का एक वीडियो इन दिनों खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वो अपने मैनेजर को निर्देश देती दिखाई दे रही हैं. शहनाज कहती हैं, ‘उनसे बोलो 10-10 बंदे लेकर आए, जिसे फोटो खिंचवानी है. फिर अगला आए 10, ऐसे-ऐसे करके फोटो ले लोलो.’ वीडियो में शहनाज एक होटल में ब्लैक आउटफिट में नजर आ रही हैं. वीडियो वायरल होते ही फैंस शहनाज पर प्यार बरसाने लगे, वहीं कुछ ट्रोलर्स ने एक्ट्रेस को ट्रोल भी किया. एक यूजर ने लिखा, ‘ये बात कमरे में जाकर भी बोल सकती थी, कैमरे के सामने क्यों? मैं उनका फैन हूं.. लेकिन ये पब्लिसिटी स्टंट है.’

यहां देखें वायरल वीडियो

हालांकि कई फैंस ने शहनाज की तारीफ में लिखा, ‘ये इतनी साफ दिल और डाउन टू अर्थ है कि मैं सच में उनका पॉजिटिव रिस्पॉन्स देखकर बहुत खुश हूं, इसलिए उन्हें देखकर गर्व महसूस करना चाहिए.’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘यही वजह है कि वो अपने फैन्स को अपनी फैमिली कहती हैं.’ गौरतलब है कि शहनाज गिल इन दिनों अपनी खूबसूरती और तस्वीरों को लेकर फैंस के बीच काफी सुर्खियों में हैं. उनकी पोस्ट मिनटों में वायरल हो जाती है. ये पहली बार नहीं जब उन्हें ट्रोल होना पड़ा है, शहनाज को कई बार निशाना बनाया जा चुका है.

Shehnaaz Gill Video: होटल रूम में फैंस को बुलाकर शहनाज गिल ने करवाया कुछ ऐसा, ट्रोलर्स ने बनाया निशाना।

Free Ration Yojna – इतने लोगों को अगले एक साल तक मिलेगा फ्री राशन, केंद्र सरकार ने लिया फैसला 

RELATED ARTICLES

Most Popular