Tuesday, August 9, 2022
spot_img
HomeबैतूलSarni Murder : रूबीना के हत्यारे के घर पर बुलडोजर चलाने की...

Sarni Murder : रूबीना के हत्यारे के घर पर बुलडोजर चलाने की मांग

मृतिका के परिजनों ने एसपी के नाम थाना प्रभारी को सौंपा ज्ञापन

सारनी(हेमंत रघुवंशी) – लंबे समय तक चले प्रेम प्रसंग का अंत इतना अधिक भयावह होगा यह किसी ने सपने में भी नहीं सोचा होगा। रूबीना हत्याकाण्ड में अब नया मोड आ गया है। नाराज परिजनों ने आरोपी संदीप साहू के अतिक्रमण और घर को गिराने की मांग करते हुए पुलिस अधीक्षक सिमाला प्रसाद के नाम संबोधित एक ज्ञापन थाना प्रभारी रत्नाकर हिंगवे को सौंपा है।

शादी भी नहीं कर रही थी और छोड़ भी नहीं रही थी मृतिका

सारनी टीआई रत्ना हिंगवे ने बताया कि पुलिस को दिए बयान में आरोपी संदीप साहू बताया कि मृतिका उससे प्यार तो करती थी यही कारण है कि उसके पति द्वारा शिकायत करने पर मृतिका रूबीना ने ही उसकी जमानत कराई थी। आरोपी ने बताया कि मृतिका उससे शादी भी नहीं कर रही थी और छोडऩे पर दुष्कृत्य के मामले में फंसाने की धमकी भी दे रही थी जिससे गुस्से में आकर हत्या कर दी।

आरोपी के मकान पर बुलडोजर चलाने की मांग

मृतिका के परिजनों ने पुलिस अधीक्षक के नाम एक ज्ञापन सारनी टीआई को सौंपा है। सौंपे गए ज्ञापन में परिजनों ने उल्लेख किया है कि घटना दिनांक के पूर्व आरोपी ने शादीशुदा प्रेमिका को किसी अन्य युवक के साथ देख लेने पर दूसरे दिन आरोपी महिला के घर पहुंचा और कहासुनी में अपने साथ ले गए धारदार हथियार से युवती पर ताबड़तोड़ वार कर उसे मौत के घाट उतार दिया। परिजनों ने पॉवर प्लांट की जमीन पर बनाए घर मकान को ध्वस्त करने की मांग की मांग है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments