Salman Khan Denny Denzongpa – इन दो एक्टरों ने 23 साल तक नहीं किया एक साथ काम | सलमान के नाम से ही डैनी कर देते थे इंकार   

Salman Khan Denny Denzongpaबॉलीवुड की दुनिया के बारे में कहा जाता है की ये आम जिंदगी से एक दम ही  है। फिल्म में काम करने वाले किरदार परदे पर कुछ और होते हैं और परदे के पीछे कुछ और होते हैं। अक्सर बॉलीवुड की जिंदगी से जुड़े गॉसिप के बारे में सभी जानना चाहते हैं। इन दिनों इंटरनेट पर बॉलीवुड सुपर स्टार से जुडी हुई गॉसिप जम कर चर्चा का विषय बनी हुई है जिसमे सलमान खान और डैनी डेंजोंग्पा  से जुडी एक बात के  बारे में चर्चा हो रही है।  

दरअसल डैनी डेंजोंग्पा(Denny Denzongpa)  लगभग 50 सालों से बॉलीवुड में  काम कर रहे हैं। उनका अब तक का फिल्मी दुनिया का सफर एक दम शानदार रहा है। हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘ऊंचाई’ में वह अमिताभ बच्चन के साथ नजर आए थे। तो आइए आपको बताते हैं सलमान खान और डैनी डेंजोंग्पा से जुड़ी एक सच्ची घटना के बारे में। 

Also Read – MP Political News – नए भाजपा अध्यक्ष के लिए कई चर्चित चेहरे चर्चा में | अगले महीने वीडी शर्मा का कार्यकाल हो रहा है समाप्त

ऐसे अगर देखा जाए तो जिस समय सलमान खान(Salman Khan) ने अपना कदम फिल्म इंडस्ट्री में रखा था उस समय डैनी डेंजोंग्पा सैकड़ो फिल्मो में काम कर चुके थे। जिससे साफ़ है की डैनी सलमान के सीनियर थे। अब ये बात तो आप भी समझ सकते है की अगर हम किसी सीनियर के साथ काम करते हैं तो काफी अनुशासन का पालन भी करते थे। इसी दौरान सलमान और डैनी दोनों साल 1991 में आई फिल्म ‘सनम बेवफा’ में साथ काम कर रहे थे.

सेट पर लगाई थी फटकार | Salman Khan Denny Denzongpa 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सनम बेवफा फिल्म की शूटिंग के दौरान डैनी सेट पर टाइम से पहुंच गए थे और सलमान खान के आने का इंतजार कर रहे थे. सलमान के लेट होने की वजह से डैनी भी काफी देर तक उनका इंतजार करते रहे और जब सलमान सेट पहुंचे तो, डैनी ने फिल्म के सेट पर ही सलमान को फटकार लगा दी.

पढ़ाया था अनुसासन का पाठ | Salman Khan Denny Denzongpa 

कहते हैं कि उस वक्त डैनी ने सलमान को सबसे सामने अनुशासन का पाठ भी पढ़ाया. रिपोर्ट्स की माने तो सलमान के इस व्यवहार से डैनी काफी नाराज थे और उन्होंने ‘सनम बेवफा’ के बाद 23 साल तक सलमान के साथ नहीं किया. इस दौरान जब भी डैनी को फिल्म ऑफर होते हैं, और उन्हें पता चलता था कि उसमें सलमान हैं, तो वे उस ऑफर को ठुकरा दिया करते थे.

Also Read – MPPSC Exam 2023 – उम्मीदवारों के लिए अच्छी खबर, 14 मुख्य परीक्षाओं के लिए कैलेंडर जारी, होंगी हजारों भर्ती   

उसूलों के पक्के थे डैनी | Salman Khan Denny Denzongpa 

कहा जाता है कि डैनी अपने उसूल के बड़े पक्के थे, वो फिल्मों में सिर्फ अपने शर्तों पर ही काम किया करते थे. आखिरकार, दोनों में पैचअप हुआ और फिर दोनों साल 2014 आई फिल्म ‘जय हो’ में साथ काम करते दिखे, हालांकि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई नहीं दिखा पाई. वर्कफ्रंट की बात करें तो दिनों सलमान अपनी दो बड़ी फिल्में ‘किसी का भाई किसी की जान’ और ‘टाइगर 3’ को लेकर काफी व्यस्त चल रहे हैं.

Source – Internet 

Leave a Comment