HometrendingBaaz Aur Cheetah Ka Video - चीते को छेड़ना बाज को पड़ा...

Baaz Aur Cheetah Ka Video – चीते को छेड़ना बाज को पड़ा महंगा, पेड़ पर जा कर झपटा और खेल खत्म  

Baaz Aur Cheetah Ka Videoआसमान के परिंदों में सबसे खतरनाक सिर्फ एक ही होता है और वो होता है बाज जो ऐसे तो सभी पक्षियों से भी ऊपर आसमानके ऊपर अपनी उड़ान भरता है लेकिन इसकी शिकार करने की और शिकार को अपने चंगुल में फ़साने की क्षमता भी काफी ज्यादा होती है।

दरअसल जब बाज आसमान से किसी को भी अपना शिकार बनाना चाहता है तो वो सीधा आसमान से ही अपने शिकार पर नजरें गड़ा लेता है और सीधा नीचे आकर अपने पंजो में दबोच लेता है।लेकिन कई बार इस शातिर पक्षी की चाल इसी पर उलटी पड़ जाती है। 

जैसा की इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है जहां एक बाज चीता पर आसमान से आकर हमला करता है और जिससे चीता का सर घूम जाता है और वो पेड़ पर चढ़ कर हमला बोल देता है। 

Also Read –  Love Triangle – दोनों प्रेमी सामने आने पर प्रेमिका ने कुंए में लगाई छलांग

चीते का पकड़ा कान | Baaz Aur Cheetah Ka Video 

वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर एक यूजर द्वारा शेयर किया गया है जिसमे देखा जा सकता  है की एक चीता खड़ा हुआ है और पीछे से एक बड़ा पक्षी उड़ता हुआ आता है. वह पक्षी चीता के कान को पकड़ कर उसे छेड़ देता है. लोग इस बड़े पक्षी को बाज बता रहे हैं. वैसे तो बाज ने सिर्फ एक सेकंड के भीतर ही चीते को परेशान किया लेकिन यह उसके लिए काफी था.

चीते को आया गुस्सा | Baaz Aur Cheetah Ka Video 

इसके बाद चीते को तगड़ा गुस्सा आ गया. उसने इंतजार किया और बाज जैसे ही एक पेड़ पर जाकर बैठा, वह पलक झपकते ही पेड़ की डाल पर पहुंच गया और उसने दोनों पंजों से बाज को लपेट लिया. तत्काल उसे जमीन पर पटक दिया, इसके बाद बाद उसके चंगुल से निकल नहीं पाया.

Also Read –  MPPSC Exam 2023 – उम्मीदवारों के लिए अच्छी खबर, 14 मुख्य परीक्षाओं के लिए कैलेंडर जारी, होंगी हजारों भर्ती   

बाद में चीते  ने किया हमला | Baaz Aur Cheetah Ka Video 

यह वीडियो जैसे ही वायरल हुआ, इस पर प्रतिक्रियाओं का दौर शुरू हो गया. वीडियो का दूसरा हिस्सा हालांकि बहुत साफ नहीं नजर आ रहा है इसलिए लोग पूछ रहे हैं कि क्या वही पक्षी है जिसने चीते को परेशान किया था. फिलहाल इस वीडियो पर लोग कमेंट कर रहे हैं.

Source – Internet 

RELATED ARTICLES

Most Popular