Saanp Ka Video | मौज मस्ती में बोरी में भर रहे थे Saanp, अचानक हो गया काण्ड 

जान बचाकर भागते नजर आए लोग 

Saanp Ka Video – सोशल मीडिया पर अक्सर अनोखे वीडियो वायरल होते रहते हैं। ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है जिसमें एक व्यक्ति की लापरवाही से उसकी जान खतरे में पड़ जाती है। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक व्यक्ति ने सांप को पकड़ा हुआ है। उसने सांप के मुंह और पूंछ को दबाकर पकड़ा है। वह सांप को छोड़ने के लिए एक बोरी मांगता है ताकि उसे सुरक्षित तरीके से दूर ले जाया जा सके। आस-पास के लोग उसे एक सीमेंट की बोरी देते हैं जो नीचे से फटी हुई है। जैसे ही व्यक्ति ने सांप को बोरी में डाला, वह फटे हुए छेद से बाहर निकल आया।

सांप पकड़ने का वीडियो | Saanp Ka Video 

जब भी कभी आपने सांप निकलते देखे होंगे तो पहले तो आपको डर लगा होगा मगर कुछ देर बाद इन साँपों को पकड़ने के लिए कोई न कोई आ ही जाता है ऐसे में इनके रेस्क्यू के वीडियो भी सोशल मीडिया पर सामने आते हैं जो की काफी पसंद किए जाते हैं। एक ऐसा ही वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमे देखा जा सकता है की कुछ लोग बोरी के अंदर सांप को पकड़ने का प्रयास कर रहे हैं मगर जैसे ही सांप बोरी के बाहर निकला, तो वहां मौजूद लोगों में अफरातफरी मच गई। 

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो | Saanp Ka Video 

वीडियो को इंस्टाग्राम पेज “mokkapostu” पर शेयर किया गया है। अब तक वीडियो पर 22 मिलियन से अधिक व्यूज हो चुके हैं, और 9 लाख से अधिक लोगों ने इसे लाइक किया है। वीडियो पर कई मजेदार कमेंट्स भी आए हैं।

Source Internet 

1 thought on “Saanp Ka Video | मौज मस्ती में बोरी में भर रहे थे Saanp, अचानक हो गया काण्ड ”

Comments are closed.