Saanp Ka Rescue – विशालकाय बोआ सांप का किया गया रेस्क्यू 

कंटेनर में 12 घंटे से फसा हुआ था 

Saanp Ka Rescueविचार कीजिए, जब आप किचन में कुछ काम कर रहे हों और अचानक आपके सामने एक 6 फीट लंबा सांप फैलाकर आ जाए। बिल्कुल सही, आपको डर सकता है। इसी तरह की घटना अमेरिका में हुई, जहां दो फायरफाइटर्स ने एक घर में फंसे 6 फीट लंबे पालतू बोआ कंस्ट्रिक्टर को बचाया। बताया गया है कि सांप किचन कैबिनेट के साइड पैनल में फंसा था, और उन्होंने इसे सुरक्षित तरीके से बाहर निकाल लिया।

फायर डिपार्टमेंट के लोगों ने किया सांप का रेस्क्यू | Saanp Ka Rescue 

हेरिन शहर के फायर डिपार्टमेंट ने बताया कि बुधवार की सुबह उन्हें एक घर में पालतू बोआ सांप के फंसे होने की सूचना मिली थी। उन्होंने दो यूनिट्स को इसमें सहायता देने के लिए भेजा। बताया गया है कि एक सांप, जिसका नाम था ‘नागिनी’, अपने बाड़े से भाग गया था और लगभग 12 घंटे तक किचन कैबिनेट के साइड पैनल में फंसा रहा था। इस 6 फीट लंबे सांप को बचाने के लिए इलिनोइस के फायर डिपार्टमेंट को बुलाया गया था। फायर डिपार्टमेंट ने फेसबुक पर इस रेस्क्यू की तस्वीरें शेयर की और इसकी जानकारी दी। पोस्ट को देखकर कई लोगों ने बचाव अभियान में शामिल टीम की प्रशंसा की।

वायरल हो रही है पोस्ट | Saanp Ka Rescue 

रेस्क्यू के दौरान बचाव टीम ने कैबिनेट को अलग कर दिया ताकि मालिक को सांप मिल सके। उसके बाद सांप को सुरक्षित स्थान पर छोड़ दिया गया। 6 दिसंबर को फेसबुक पर इस पोस्ट को शेयर किया गया था और अब तक 161 लोगों ने इसे लाइक किया है, साथ ही ढेरों यूजर्स ने विभिन्न प्रतिक्रियाएं दी हैं।

Source – Internet