HomeAutomobileRoyal Enfield के इस नए वैरिएंट की इंडियन मार्केट में जल्द होगी...

Royal Enfield के इस नए वैरिएंट की इंडियन मार्केट में जल्द होगी एंट्री, जानिए क्या होगी खाशियत,

Royal Enfield के इस नए वैरिएंट की इंडियन मार्केट में जल्द होगी एंट्री, जानिए क्या होगी खाशियत,

Royal Enfield Classic 350 Bobber – हाल ही में Royal Enfield Classic 650 को टेस्टिंग के दौरान देखा गया था और इसके बाद अब कंपनी की ओर से नई 350 सीसी रॉयल एनफील्ड बाइक भी टेस्ट की जा रही है। उम्मीद है कि ये Classic 350-बेस्ड एक बॉबर है और इसे पहले भी कई बार परीक्षण के दौरान देखा गया है। आइए, इसके बारे में जान लेते हैं।

ये भी पढ़े – Renault Kwid vs Maruti Suzuki Alto K10 – जानें कम बजट वाली इन दोनों कार मैसे कौनसी है बेहतर,

Classic 350-बेस्ड बॉबर में क्या दिखा?

Royal Enfield 350cc बाइक बॉबर होगी और इसकी पुष्टि इसके लंबे हैंडलबार और पीछे की फ्लोटिंग सीट से होती है, जिसमें पीछे की सीट एक रिमूवल यूनिट हो सकती है। टेस्टिंग के दौरान ये पुराने जमाने के व्हाइट वॉल व्हील्स, बाइक के दाईं ओर एक हार्ड पैनियर माउंट और एक इंजन गार्ड जैसे अन्य एलीमेंट्स भी हैं। मौजूदा लाइनअप की तरह, हम उम्मीद करते हैं कि रॉयल एनफील्ड अतिरिक्त कीमत पर क्रैश गार्ड को एक्सेसरीज के रूप में पेश करेगी।

Royal Enfield के इस वैरिएंट का कैसा होगा इंजन

यांत्रिक रूप से इस रॉयल एनफील्ड द्वारा आगामी बॉबर के लिए क्लासिक 350, हंटर, मीटियोर और बुलेट के समान जे-सीरीज, 349 सीसी, सिंगल-सिलेंडर मोटर का उपयोग करने की उम्मीद है। ये इंजन 5-स्पीड गियरबॉक्स के साथ 20.2bhp की पावर और 27Nm का टॉर्क पैदा करता है।

ये भी पढ़े – Matar Chilne ke Tarike – इन ट्रिक्स को फॉलो करके मटर छीलना हो जाएगा एक दम आसान 

जानिए स्पेसिफिकेशन

रॉयल एनफील्ड के अन्य मॉडलों को ध्यान में रखते हुए, यह आश्वासन दिया जा सकता है कि नए सीटिंग सेटअप को समायोजित करने के लिए बॉबर की चेसिस को भी बदल दिया जाएगा। इसके हार्डवेयर में टेलिस्कोपिक फ्रंट फोर्क्स, डुअल रियर शॉक्स, दोनों सिरों पर एक डिस्क ब्रेक और रोड-बायस्ड टायर के साथ स्पोक व्हील शामिल हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular