spot_img
HomeदेशNews: दर्द से तड़प रही थी महिला रोड पे ही दे दिया...

News: दर्द से तड़प रही थी महिला रोड पे ही दे दिया बच्चे को जन्म।

आंध्र प्रदेश में बेहतर स्वास्थ्य सुविधाओं को लेकर बड़े-बड़े दावे करने वाली सरकार की पोल खुल गई है. तिरुपति में एक ऐसी घटना हुई है कि हर कोई हैरान है. दरअसल, कर्मचारियों द्वारा कथित रूप से अस्पताल में प्रवेश से इनकार करने के बाद महिला को 100 बिस्तरों वाले तिरुपति प्रसूति अस्पताल के सामने बच्चे को जन्म देने के लिए मजबूर होना पड़ा। अस्पताल से बाहर आते ही जब महिला को सड़क पर प्रसव पीड़ा शुरू हुई तो मदद के लिए अजनबी ‘भगवान’ बनकर सामने आ गए.

दर्द से तड़प रही थी महिला रोड पे ही दे दिया बच्चे को जन्म।

वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि कुछ महिलाएं गर्भवती महिला को ढकने के लिए बेडशीट पकड़ रही हैं, वहीं महिला दर्द से कराह रही है और एक पुरुष उसे जन्म देने में मदद कर रहा है. महिला को कथित तौर पर अस्पताल के कर्मचारियों ने कहा था कि वे उसे भर्ती नहीं कर सकते क्योंकि उसके साथ कोई नहीं था। जिस व्यक्ति ने उसे बच्चे को जन्म देने में मदद की वह कथित तौर पर एक प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में काम करता है।

यह भी पड़े: Magarmach Video: शिकार पर नजर पड़ते ही दबोचने वाला था मगरमच्छ तभी पलट गई बाजी और फिर हुआ कुछ ऐसा देखे नजारा उड़ेंगे होश

अधिकारियों ने कहा कि महिला और बच्चे को बाद में अस्पताल ले जाया गया और अब यह आश्वासन दिया गया है कि किसी भी गर्भवती महिला को अटेंडेंट के बिना भी भर्ती करने से मना नहीं किया जाएगा. तिरुपति जिला स्वास्थ्य प्रभारी श्रीहरि ने कहा कि घटना की जांच के आदेश दे दिए गए हैं। दोषी पाए जाने वालों पर कार्रवाई की जाएगी।

RELATED ARTICLES

Most Popular