Tuesday, August 16, 2022
spot_img
HomeदेशRituals : जूता चुराई मे सालियों ने रख दी 11.5 करोड़ की...

Rituals : जूता चुराई मे सालियों ने रख दी 11.5 करोड़ की मांग, आखिर मे देने पड़े इतने पैसे…!

बॉलीवुड की सबसे चर्चित कपल में से एक रणबीर और आलिया अब शादी के बंधन में बंध चुके हैं। दोनों ने 14 अप्रैल को अपने घर वास्तु में शादी की है। दोनों की शादी बेहद ही प्राइवेट रही और इसमें सिर्फ चुनिंदा लोगों को ही बुलाया गया था लेकिन इस चर्चित शादी की खबरें एक-एक कर बाहर आ रही हैं।

ऐसी ही एक खबर रणबीर की जूता चुराई रस्म से जुड़ी है। इस रस्म में रणबीर की सालियों ने जो डिमांड की थी वो सुनकर आप हैरान रह जाएंगे।

सालियों ने रखी 11.5 करोड़ की डिमांड

रणबीर और आलिया की शादी में दुल्हन आलिया की गर्ल गैंग ने जूता चुराई रस्म की पूरी जिम्मेदारी संभाल रखी थी। शादी में पहुंचे एक शख्स के हवाले से लिखा है कि सालियों ने जूता पाने के लिए जीजा रणबीर कपूर से 11.5 करोड़ रुपये की डिमांड रखी थी।

सालियों ने भले ही 11.5 करोड़ की डिमांड कर दी हो लेकिन जीजा रणबूर से इतनी रकम निकाल पाना आसान नहीं था। हुआ भी वहीं दूल्हा-दुल्हन पक्ष के बीच पैसे को लेकर खूब बारगेन चला और आखिर में जीजा रणबीर ने काफी सस्ते में सालियों को मना लिया। जूता चुराई की रस्म के लिए रणबीर ने अपनी सालियों को 1 लाख रुपये का लिफाफा दिया।

सास ने दी रणबीर को 2.5 करोड़ की घड़ी

इस शादी में रणबीर को मिला एक खास गिफ्ट भी बेहद चर्चा में है जो उनकी सास सोनी राजदान ने दिया। आलिया की मां सोनी राजदान ने रणबीर को एक बेहद ही खास घड़ी गिफ्ट की है जिसकी कीमत 2.5 करोड़ रुपये बताई जा रही है।

शादी में आने वाले मेहमानों को भी गिफ्ट मिला है जिसे आलिया भट्ट ने खुद दिया है। आलिया भट्ट ने सभी मेहमानों को कश्मीरी शाल रिटर्न गिफ्ट दिया है।

Source – Internet

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments