HomeखेलRishabh Pant Car Cctv Footage: ऋषभ पंत के कार एक्सीडेंट का सीसीटीवी...

Rishabh Pant Car Cctv Footage: ऋषभ पंत के कार एक्सीडेंट का सीसीटीवी फुटेज आया सामने, देखे कैसे हुआ एक्सीडेंट?

Rishabh Pant Car Cctv Footage: ऋषभ पंत के कार एक्सीडेंट की सीसीटीवी फुटेज सामने आई हैं जिसमें देखा जा सकता हैं की पंत की कार कितनी रफ़्तार में रेलिंग से टकराई हैं

Rishabh Pant Car Accident: ऋषभ पंत के एक्सीडेंट के बाद से सोशल मीडिया पर लगातार तस्वीरें साझा की जा रही हैं, लेकिन इस बीच ऋषभ पंत के कार एक्सीडेंट की सीसीटीवी फुटेज (CCTV Footage) सामने आई हैं जिसमें देखा जा सकता हैं की पंत की कार कितनी रफ़्तार में रेलिंग से टकराई हैं. ऋषभ पंत की कार घर लौटते वक्त रेलिंग से टकरा गई. जिसके बाद कार में आग लग गई, लेकिन राहत की खबर ये है कि ऋषभ पंत फिलहाल ठीक हैं. इसी बीच उतराखंड के डीजीपी (DGP) ने एनडीटीवी को बताया कि क्रिकेटर ऋषभ पंत सड़क दुर्घटना में घायल हुए और उनकी गाड़ी रुड़की में डिवाइडर से टकराई थी. उसके बाद उनकी गाड़ी में आग लग गई और पंत विंड स्क्रीन तोड़कर बाहर निकले थे हादसे के वक्त वे कार में अकेले थे.

डीजीपी ने आगे बताया कि शरीर में ज्यादा चोट नहीं है लेकिन एक पैर में फ्रेक्चर की संभावना है. उन्हें देहरादून के मैक्स अस्पताल लाया जा रहा है. उन्होंने ये भी बताया कि भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) की कार का प्रातः लगभग 5:30 बजे कोतवाली मंगलोर क्षेत्रांतर्गत मोहम्मदपुर जट के पास एक्सीडेंट हुआ था. घायल ऋषभ पंत के कथननुसार उनको झपकी आने से गाड़ी डिसबैलेंस होकर डिवाइडर से टकरा गई और गाड़ी में अपने आप ही आग लग गई. दिल्ली से रुड़की जा रहे थे. मौके पर मौजूद 108 व हरिद्वार पुलिस द्वारा घायल पंत को सबसे पहले रुड़की अस्पताल में शिफ्ट किया, जिके बाद उन्हें तत्पश्चात देहरादून भेज दिया गया है.

Rishabh Pant Car Cctv Footage: ऋषभ पंत के कार एक्सीडेंट का सीसीटीवी फुटेज आया सामने, देखे कैसे हुआ एक्सीडेंट?

Rishabh Pant Accident:भीषण हादसे के शिकार हुए ऋषभ पंत, हादसे के बाद कार में लगी आग, पैर टूटा भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी ऋषभ पंत की कार दिल्ली से घर लौटते समय दुर्घटनाग्रस्त हो गई। रुड़की में नारसन बॉर्डर पर हम्मादपुर झाल के पास उनकी कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई। ऋषभ को इलाज के लिए देहरादून के मैक्स अस्पताल ले जाया गया। वहां वे उसकी प्लास्टिक सर्जरी करेंगे। खानपुर विधायक उमेश कुमार उनका हालचाल लेने अस्पताल पहुंचे।

RELATED ARTICLES

Most Popular