HomeखेलRishabh Pant Accident:भीषण हादसे के शिकार हुए ऋषभ पंत, हादसे के बाद...

Rishabh Pant Accident:भीषण हादसे के शिकार हुए ऋषभ पंत, हादसे के बाद कार में लगी आग, पैर टूटा

Rishabh Pant Accident:भीषण हादसे के शिकार हुए ऋषभ पंत, हादसे के बाद कार में लगी आग, पैर टूटा भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी ऋषभ पंत की कार दिल्ली से घर लौटते समय दुर्घटनाग्रस्त हो गई। रुड़की में नारसन बॉर्डर पर हम्मादपुर झाल के पास उनकी कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई। ऋषभ को इलाज के लिए देहरादून के मैक्स अस्पताल ले जाया गया। वहां वे उसकी प्लास्टिक सर्जरी करेंगे। खानपुर विधायक उमेश कुमार उनका हालचाल लेने अस्पताल पहुंचे।

Rishabh Pant Accident

पैर में चोट, प्लास्टिक सर्जरी की जाएगी
डॉक्टरों के मुताबिक ऋषभ पंत के माथे और पैर में चोटें आई हैं. सूचना मिलने के बाद ग्रामीण थाना प्रभारी स्वप्ना किशोर सिंह मौके पर पहुंचे. चिकित्सक। सक्षम अस्पताल के चेयरमैन सुशील नागर ने कहा कि फिलहाल ऋषभ पंत की हालत स्थिर है और उन्हें रुड़की से दिल्ली लाया जा रहा है. वहां वे उसकी प्लास्टिक सर्जरी करेंगे।

ऋषभ की कार गार्ड रेल से जा टकराई
प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, ऋषभ की कार गार्ड रेल से टकरा गई जिसके बाद कार में आग लग गई. बड़ी मुश्किल से आग पर काबू पाया गया। वहीं, हादसे में गंभीर रूप से घायल ऋषभ पंत को दिल्ली रोड स्थित सक्षम अस्पताल में भर्ती कराया गया।

ऋषभ दिल्ली से रुड़की की ओर आ रहा था
भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत शुक्रवार सुबह दिल्ली से रुड़की की ओर आ रहे थे। बता दें कि ऋषभ पंत का घर रुड़की में है। जब उनकी कार नारसन शहर पहुंची तो कार बेकाबू हो गई और रेलिंग और खंभे तोड़ते हुए पलट गई।

Rishabh Pant Accident:भीषण हादसे के शिकार हुए ऋषभ पंत, हादसे के बाद कार में लगी आग, पैर टूटा

स्थानीय लोगों ने कार से पैसे इकट्ठे किए
मर्सिडीज कार की लाइसेंस प्लेट डीएल 10 सीएन 1717 है। वहीं, बताया गया कि दुर्घटनास्थल से ग्रामीणों ने कार से कुछ पैसे भी लिए। हादसे के बाद घटनास्थल के आसपास कुछ रुपये भी पड़े थे।

RELATED ARTICLES

Most Popular