Saturday, August 13, 2022
spot_img
HomeदेशRevenge : बदला नागिन का, नाग को मारने वाले युवक को 7...

Revenge : बदला नागिन का, नाग को मारने वाले युवक को 7 बार डसा

उत्तर प्रदेश – रामपुर से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां पर नागिन ने नाग की हत्या का बदला लेने के लिए एक शख्स को 7 बार डसा पर वो हर बार बच गया। इस घटना के सामने आने बाद हर कोई हैरान है।

दरअसल जनपद रामपुर के स्वार तहसील क्षेत्र के अंतर्गत गांव मिर्जापुर का रहने वाला एहसान उर्फ बबलू एक कृषि फार्म पर नौकरी करता है। 7 महीने पहले उसका सामना नाग और नागिन से हुआ। एहसान ने लाठी से वार कर नाग को मार दिया और नागिन बचकर निकल गई, लेकिन नागिन ने अपने मरे हुए नाग का बदला लेने की ठान ली।

शख्स का यह हैरान करने वाला दावा इलाके में सुर्खियां बटोर रहा है। शख्स ने बताया कि जितनी बार सांप ने उसे काटा है, उसके परिवार के लोग उसे हर बार इलाज के लिए अस्पताल ले जाते हैं। शख्स का कहना है कि वह हर बार मरने से तो बच जाता है, लेकिन अब वह पूरी तरह दहशत में जिंदगी जी रहा है।

शख्स ने दावा किया कि उस पर लगातार नागिर हमले कर रहे हैं। सबसे पहला हमला 6 महीने पहले हुआ था। तब वह खेत में काम करने गए थे। वहां उन्हें सांप ने काट लिया था, जिससे उनकी हालत काफी खराब हो गई थी और घर के लोगों ने आनन-फानन में रामपुर के नजदीक बंजीर गांव ले गए थे।

जहां उपचार के बाद उनकी जान बच पाई थी। वहीं बुधवार की सुबह वह अपने खेत में भैंस के लिए चारा लेने जा रहे थे, तभी सांप ने उन्हें सातवीं बार काटा। सांप ने उनके हाथ के अंगूठे पर काटा था। चीख-पुकार मचने पर लोग पहुंचे और उसे फिर से बेनजीर गांव ले गए, जहां उसका उपचार हो पाया।

(साभार)

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments