HomeAutomobileRealme :कहर बरपाने आ रहा Realme का गदर Smartphone, मिलेंगे ये फीचर्स...

Realme :कहर बरपाने आ रहा Realme का गदर Smartphone, मिलेंगे ये फीचर्स जानिए

Realme:कहर बरपाने आ रहा Realme का गदर Smartphone, मिलेंगे ये फीचर्स जानिए बहुप्रतीक्षित रियलमी 10 सीरीज़ के लॉन्च से पहले, कई नए लीक से रियलमी 10 सीरीज़ के फ्लैगशिप मॉडल 10 प्रो+ की विशेषताओं का पता चला है। दूसरी ओर, बेस मॉडल के फीचर्स और यहां तक ​​कि इसकी लाइव इमेज को भी ऑनलाइन शेयर किया गया है। लीक हुए विनिर्देशों को जाने-माने टिपस्टर मुकुल शर्मा ने साझा किया, जिन्होंने ट्विटर पर जानकारी पोस्ट की। आइए जानते हैं रियलमी 10 और रियलमी 10 प्रो+ के बारे में विस्तार से…

Realme

रियलमी 10 स्पेसिफिकेशंस

ट्वीट को देखें तो Realme 10 सिर्फ 8.1mm मोटा होगा और वजन 190 ग्राम होगा। यह 2400 x 1080 पिक्सल FHD + के रिज़ॉल्यूशन के साथ 6.7-इंच का डिस्प्ले भी पेश करेगा। फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा भी होगा। यह समझा जाता है कि यह मॉडल 4,870mAh की बैटरी द्वारा संचालित होगा और कई स्टोरेज कॉन्फ़िगरेशन में उपलब्ध होगा। मेमोरी के संदर्भ में, Realme 10 6GB, 8GB या 12GB रैम के साथ 64GB, 128GB, 256GB या 256GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आएगा।

रियलमी 10 कैमरा

सटीक जोड़ी इस समय स्पष्ट नहीं है। शर्मा ने यह भी दावा किया कि डिवाइस में पीछे की तरफ 108-मेगापिक्सल का प्राइमरी शूटर होगा, जिसे 2-मेगापिक्सल के सेकेंडरी लेंस के साथ जोड़ा जाएगा। हालांकि, एक अन्य लोकप्रिय टिपस्टर अभिषेक यादव ने डिवाइस की एक लाइव इमेज साझा की, जिसमें पीछे की तरफ डुअल कैमरा सेटअप के साथ एक चमकदार बैक दिखाई देता है। शर्मा के विपरीत, यादव ने दावा किया कि इस मॉडल में पीछे की तरफ 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और 2-मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर होगा।

Read More Diwali Party: दिवाली पार्टी में कैटरीना कैफ के ट्रेडिशनल लुक ने मचाया तहलका, कातिलाना लुक देखकर दीवाने हो गए फैंस

Realme:कहर बरपाने आ रहा Realme का गदर Smartphone, मिलेंगे ये फीचर्स जानिए

रियलमी 10 प्रो+ स्पेसिफिकेशंस

मुकुल शर्मा ने Realme 10 Pro+ के स्पेसिफिकेशंस का भी खुलासा किया। इस श्रेणी में शीर्ष मॉडल होने की संभावना है, यह 8.1 मिमी मोटा भी होगा, लेकिन इसका वजन सिर्फ 172.5 ग्राम होगा। इसमें कथित तौर पर FHD+ रेजोल्यूशन के साथ 6.7 इंच का AMOLED डिस्प्ले होगा। माना जाता है कि डिवाइस में 4,890mAh की बैटरी है जो 67W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। फ्रंट में 16-मेगापिक्सल का सेल्फी शूटर भी है, जबकि रियर में 108-मेगापिक्सल का ट्रिपल कैमरा है जिसमें 8-मेगापिक्सल और 2-मेगापिक्सल सेंसर भी शामिल हैं। दिलचस्प बात यह है कि 10 प्रो+ मॉडल समान सटीक स्टोरेज कॉन्फ़िगरेशन की पेशकश करेगा।

RELATED ARTICLES

Most Popular