HomebollywoodLove Affair की उडी खबर पर खुद सामने आईं Rani Chatterjee, लोगों...

Love Affair की उडी खबर पर खुद सामने आईं Rani Chatterjee, लोगों को दिए ऐसे जवाब

Rani Chatterjee Love Affairs : भोजपुरी सिनेमा की क्वीन रानी चटर्जी अब 40 से ज्यादा उम्र की हो गई हैं लेकिन उनका जलवा किसी नई भोजपुरी अभिनेत्री से कम नहीं हैं.

पटना: भोजपुरी सिनेमा की क्वीन Rani Chatterjee अब 40 से ज्यादा उम्र की हो गई हैं लेकिन उनका जलवा किसी नई भोजपुरी अभिनेत्री से कम नहीं हैं. रानी चटर्जी के नाम भोजपुरी सिनेमा के कई रिकॉर्ड हैं, वह 450 से ज्यादा भोजपुरी फिल्मों में काम कर चुकी हैं और आज भी उनको पसंद करनेवालों की संख्या करोड़ों में है. आपको बता दें कि बढ़ती उम्र और खराब होते फिगर की वजह से एक समय रानी की खूब आलोचना हुई.

इसके बाद Rani Chatterjee ने अपनी मेहनत के दम पर आलोचकों को मुंहतोड़ जवाब दिया और आज भी रानी किसी भी भोजपुरी एक्ट्रेस को हॉटनेस के मामले में टक्कर देती नजर आती हैं. अपने फिगर को मेंटेंन रखने के लिए रानी जिम में खूब पसीना बहाती हैं और लगातार सोशल मीडिया पर अपने वर्क आउट की तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करती रहती हैं. रानी अपने बेबाक अंदाज के लिए दर्शकों के बीच अपनी खासी पहचान रखती हैं. Rani Chatterjee के नए गानों और फिल्मों का इंतजार भोजपुरी के दर्शकों को बेसब्री से रहता है. बता दें कि इतना सबकुछ होने के बाद भी रानी को ट्रोल करनेवालों की संख्या में कमी नहीं आई है.

यह भी पढ़े – Amitabh Bachchan की हीरोइन थी ये हसीना, इनके बोल्ड सीन्स देखकर लोग हुए हैरान,

वह जब भी अपना कोई नया पोस्ट अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करती हैं उन्हें ट्रोल करनेवाले लोग उनपर खूब टिप्पणी करते हैं. इनमें से कई ट्रोल तो कई बार रानी को आंटी तक कहकर संबोधित कर देते हैं. वहीं उनके पर्सनल लाइफ को लेकर भी लगातार कमेंट किया जाता है. ट्रोल करने वाले उनके लव अफेयर को लेकर भी लगातार कमेंट करते रहते हैं. ऐसे में रानी ने सोशल मीडिया पर ऐसे लोगों के लिए एक वीडियो जारी किया और खुलकर लोगों को जवाब दिया.

Rani Chatterjee ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि फेक न्यूज… चार अफेयर वो भी एक्टर के साथ हा हा हा… नो वे… #स्टॉप फेक न्यूज.. रानी चटर्जी वीडियो के जरिए उन सूत्रों के बारे में जानना चाहती है कि उनके झूठे रिलेशनशिप की खबरों को हवा कौन दे रहा है. इससे पहले भी रानी चटर्जी ने ट्रोलर्स को करारा जवाब देते हुए एक वीडियो जारी किया था. इस वीडियो में रानी ‘आंटी नंबर 1’ के गाने पर जमकर थिरकती नजर आईं, इस पोस्ट के कैप्शन में उन्होंने लिखा कि फेक आईडी से आंटी लिखनेवालों आज जमाना आंटी का है. ऐसे में आंटी शब्द को गाली की तरह मत दो. फेक आईडी बनाकर आंटी लिखते हो, हां मैं आंटी हूं.

Love Affair की उडी खबर पर खुद सामने आईं Rani Chatterjee, लोगों को दिए ऐसे जवाब

यह भी पढ़े – Bollywood love Story : नोरा फ़तेहि कर रहे डेट , शाहरुख के बेटे आर्यन को , फैन ने शेयर की फोटोज लीक। ……

RELATED ARTICLES

Most Popular