HomebollywoodAmitabh Bachchan की हीरोइन थी ये हसीना, इनके बोल्ड सीन्स देखकर लोग...

Amitabh Bachchan की हीरोइन थी ये हसीना, इनके बोल्ड सीन्स देखकर लोग हुए हैरान,

वैसे तो 80-90 के दशक में कई एक्ट्रेस आईं और गईं लेकिन इनमें से कुछ ऐसी थीं जिन्होंने लोगों के दिलो-दिमाग पर गहरी छाप छोड़ी थी. इन्हीं में से एक एक्ट्रेस थीं Kimi Katkar जिन्होंने बेहद कम समय में वो मुकाम हासिल कर लिया था जहां तक पहुंचना हर एक्ट्रेस का सपना होता है.

जहां तक पहुंचना हर एक्ट्रेस का सपना होता है. जी हां, किमी को लोग आज भी ‘टार्जन गर्ल’ के नाम से जानते हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, किमी ने महज 20 साल की उम्र में बॉलीवुड में डेब्यू किया था. एक्ट्रेस की पहली फिल्म का नाम ‘पत्थर दिल’ था. इस फिल्म में किमी ने एक बेहद छोटा सा रोल निभाया था.

बोल्ड सीन्स से मचाया था हंगामा

हालांकि, किमी को सही मायनों में पहचान मिली थी साल 1985 में रिलीज हुई फिल्म ‘एडवेंचर ऑफ़ टार्जन’ से. इस फिल्म में किमी के अपोजिट एक्टर हेमंत बिरजे नज़र आए थे. वहीं, इस फिल्म में किमी ने एक से बढ़कर एक बोल्ड सीन्स दिए थे. यह सीन्स इतने ज्यादा बोल्ड थे कि आप आज भी इन्हें अपनी फैमिली के साथ देखने का रिस्क नहीं उठाएंगे. बहरहाल, इस फिल्म की रिलीज के साथ ही किमी की पॉपुलैरिटी का ग्राफ भी बढ़ने लगा था. वहीं, साल 1991 में रिलीज हुई फिल्म ‘हम’ में किमी और अमिताभ बच्चन Amitabh Bachchan पर एक सॉन्ग ‘जुम्मा चुम्मा’ फिल्माया गया था.

यह भी पढ़े – Sushmita Sen Daughter – अपनी माँ जितनी स्टाइलिश हैं मिस यूनिवर्स की बेटी, Photos हुई वायरल 

जुम्मा चुम्मा गर्ल के नाम से हुईं फेमस

ना सिर्फ फिल्म ‘हम’ बल्कि किमी और अमिताभ पर फिल्माया गया यह सॉन्ग भी खासा पॉपुलर हुआ था. इस फिल्म की रिलीज के बाद किमी को ‘जुम्मा चुम्मा गर्ल भी कहा जाने लगा था. बहरहाल, आपको बता दें कि साल 1992 में किमी ने फिल्म इंडस्ट्री के चर्चित फोटोग्राफर और फिल्ममेकर शांतनु शौरी से शादी कर बॉलीवुड को अलविदा कह दिया था. किमी अब अपने परिवार के साथ गोआ में रहती हैं.

Amitabh Bachchan की हीरोइन थी ये हसीना, इनके बोल्ड सीन्स देखकर लोग हुए हैरान,

यह भी पढ़े – फोटो में दिख रही यह बेहद प्यारी बच्ची रह चुकी है अमिताभ, धर्मेंद्र, जैकी से लेकर कई बड़े स्टार्स की हीरोइन, बाद में बनी…

RELATED ARTICLES

Most Popular