Ramayan Movie – रामायण में इस अहम किरदार के लिए विजय सेतुपति का नाम है चर्चा में 

यहाँ जाने रणबीर और साई पल्लवी के साथ किस रोल में नजर आएँगे विजय 

Ramayan MovieNitesh Tiwari की Ramayan का स्केल लगातार बढ़ता जा रहा है। यह प्रायः स्थायी है कि Ranbir Kapoor और Sai Pallavi इस फिल्म में राम और सीता की भूमिका में दिखाई देंगे। उनके अलावा, Yash रावण का किरदार निभाएंगे। हनुमान के लिए, मेकर्स Sunny Deol से चर्चा कर रहे हैं। अब आई खबर के मुताबिक, मेकर्स ने Vijay Sethupathi को भी विभीषण की भूमिका के लिए चयन किया है। रिपोर्ट के अनुसार, नितेश तिवारी चाहते हैं कि विजय सेतुपति इस किरदार को निभाएं। उन्हें कहानी सुनाई गई है जिसे उन्होंने पसंद किया है, लेकिन अभी तक कोई भी आधिकारिक स्थिति नहीं है।

तीन भागों में बनेगी फिल्म 

‘रामायण’ को तीन पार्ट्स में बनाने का निर्णय लिया गया है। पहले पार्ट की शूटिंग मार्च 2024 से शुरू होगी। इस पार्ट में कहानी राम और सीता पर होगी। इसलिए रिपोर्ट के अनुसार, रणबीर और साई पल्लवी श्रीलंका में फिल्म की शूटिंग की तैयारी कर रहे हैं। पहले भाग में Yash का रोल कम होगा और उन्हें इसके शूटिंग के लिए जून या जुलाई में तैयारी करनी है।

मेकर्स की योजना है कि वे जुलाई 2024 तक फिल्म की शूटिंग को पूरा करें। इसके बाद, अगले डेढ़ साल तक फिल्म के पोस्ट-प्रोडक्शन को समर्पित किया जाएगा। यह एक VFX हैवी फिल्म होने जा रही है, और इसके VFX का काम DNEG करेगी। यह कंपनी पहले ही ऑस्कर विजेता फिल्म ‘ड्यून’ पर काम कर चुकी है। इसके साथ ही, ‘ब्रह्मास्त्र’ और ‘भेड़िया’ जैसी फिल्मों के VFX का काम भी DNEG ने किया है। ‘रामायण’ के पोस्ट-प्रोडक्शन को 500 दिनों का समय दिया जाएगा। इस संबंध में आगे विवरण दिया गया है:

दिवाली पर रिलीज़ होने की सम्भावना 

मेकर्स की योजना है कि यदि सब कुछ सही समय पर तैयार हो जाता है, तो वे दिवाली 2025 पर फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज करेंगे। हालांकि, अगर फिल्म के VFX काम में कोई अधूरापन होता है, तो रिलीज डेट को आगे बढ़ा जा सकता है। उनका तैयारी है कि फिल्म को अगर थोड़ा समय आगे बढ़ाना पड़ता है, तो भी वे VFX में कमी का समर्थन नहीं करना चाहते हैं। फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू होने वाली है

Source Internet