AI Ramayana – ये है AI का कमाल आर्टिस्ट ने 60 तस्वीरों में बयां की सम्पूर्ण रामायण

यहाँ देखें कमाल की कलाकारी 

AI Ramayanaअयोध्या में राम मंदिर के उद्घाटन के बाद सोशल मीडिया पर एक बड़ा उत्साह देखने को मिला है। सभी जगह भगवान राम, अयोध्या और रामायण के विषय पर चर्चा हो रही है। लोग अपनी श्रद्धा का प्रदर्शन कर रहे हैं, मंदिर निर्माण पर अपने विचार रख रहे हैं, और रामायण की कहानियां सुन रहे हैं।

सोशल मीडिया इस प्रतीक्षित अवसर पर लोगों के विभिन्न नजरिए और अनुभवों को साझा कर रहा है। यह एक शानदार डिजिटल लहर है जो दिखाती है कि राम मंदिर निर्माण का कितना अद्वितीय प्रभाव है। सोशल मीडिया अब आस्था, इतिहास, और संस्कृति का उत्सव मना रहा है, जहां हर कोई अपने विचारों को साझा कर रहा है। ऐसा लगता है कि हर कोई इस महत्वपूर्ण अवसर को अपने अनुभवों के रूप में स्वागत कर रहा है।

60 पोस्ट्स में रामायण का संकलन | AI Ramayana 

कई लोग रामायण के पात्रों और घटनाओं से जुड़े खूबसूरत क्रिएटिव AI तस्वीरें भी साझा कर रहे हैं। ये सभी मिलकर एक ऐसी डिजिटल तस्वीर बना रहे हैं, जो इस महत्वपूर्ण पल की खुशी और महत्व को बयां करती है। अनगिनत पोस्ट्स में से एक यूजर की एक एक्स थ्रेड ने लोगों का ध्यान आकर्षित किया है।

डिजिटल क्रिएटर माधव कोहली ने इंटरनेट दर्शकों को ध्यान में रखते हुए आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (एआई) इमेजरी का उपयोग करके रामायण की कहानी को प्रस्तुत किया है। उन्होंने रामायण की पूरी कहानी को सिर्फ 60 पोस्ट्स में साझा किया है।

Source – Internet