Ramayan Movie – रणबीर कपूर के पिता का किरदार निभाएंगे अमिताभ बच्चन

सदी के महानायक को दशरथ का रोल ऑफर

Ramayan Movie‘दंगल’ जैसी ब्लॉकबस्टर मूवी के निर्देशक नितेश तिवारी वर्तमान में अपने आगामी परियोजना ‘रामायण’ पर गहरे चर्चा में हैं। इस फिल्म के संबंध में लगभग प्रतिदिन नए अपडेट्स सामने आ रहे हैं। कास्टिंग के संदर्भ में भी नए चेहरे प्रकट हो रहे हैं। अब खुलासा हुआ है कि इस 350 करोड़ रुपये के बजट वाली फिल्म में दशरथ का किरदार अमिताभ बच्चन के द्वारा निभाया जा सकता है। आइए, हम इसके विस्तार से जानते हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, नितेश तिवारी की ‘रामायण’ में दशरथ का किरदार निभाने के लिए अमिताभ बच्चन को ऑफर दिया गया है। हालांकि, इस बारे में अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

तैयारी में जुटे रणबीर कपूर | Ramayan Movie

‘रामायण’ फिल्म में राम का किरदार निभाने के लिए रणबीर कपूर तैयारी में जुटे हैं। उन्होंने अपने भूमिका के लिए प्रशिक्षण लेना शुरू कर दिया है। हाल ही में यह भी समाचार आया था कि उनकी आवाज और भाषा पर भी ध्यान दिया जा रहा है। इसके लिए एक विशेष टीम का गठन किया गया है। साथ ही, कॉस्ट्यूम और लुक को लेकर भी विशेष ध्यान दिया जा रहा है।

रामायण फिल्म की कास्ट 

रणबीर के अलावा, फिल्म के स्टार कास्ट में कुछ और नाम भी सामने आए हैं। सीता के किरदार में साउथ एक्ट्रेस साई पल्लवी, रावण का किरदार यश, और हनुमान के रूप में सनी देओल का नाम उजागर हो रहा है। फिल्म में शूर्पणखा की भूमिका में रकुल प्रीत सिंह की भागीदारी हो सकती है। लारा दत्ता ने कैकेयी का किरदार निभाने की संभावना जताई है। हालांकि, अभी तक ऑफिशियल घोषणा का इंतजार किया जा रहा है।

अमिताभ बच्चन की अगली फिल्म | Ramayan Movie 

81 साल के बिग बी के पास ‘कल्कि 2898 एडी’ है, जिसमें उन्हें प्रभास के साथ नजर आने का मौका मिलेगा। इसमें दीपिका पादुकोण और कमल हासन भी शामिल हैं।

Source – Internet