Hometrending12th Fail की सक्सेस के बीच IPS Manoj Sharma ने पत्नी संग...

12th Fail की सक्सेस के बीच IPS Manoj Sharma ने पत्नी संग शेयर की पुरानी फोटो 

कैप्शन में लिखा शादी के कुछ दिनों बाद की तस्वीर 

12th Fail – IPS Manoj Sharma भारतीय पुलिस सेवा के अधिकारी मनोज कुमार शर्मा, ने ‘अपने विवाह के कुछ दिन बाद’ अपनी जीवन साथी के साथ एक प्रिय फोटो साझा की। इस तस्वीर को सोशल मीडिया प्लेटफ़ॉर्म ‘एक्स’ पर कुछ घंटों में लाखों लोगों ने देखा और 39,000 से अधिक लोगों ने इसे पसंद किया। इस पोस्ट पर उपयोगकर्ताओं के बीच विभिन्न प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। जब तस्वीर को साझा करते समय, मनोज शर्मा ने टिप्पणी में लिखा, ‘आज मैंने अपने विवाह के थोड़े दिनों बाद की गई इस तस्वीर को प्राप्त किया।’

IPS  मनोज शर्मा के जीवन पर बनी फिल्म | 12th Fail | IPS Manoj Sharma

’12th Fail IPS’ नामक फिल्म विधु विनोद चोपड़ा के निर्देशन में उत्पन्न हुई है, जो मनोज शर्मा के जीवन के जीर्णोद्धार को दर्शाती है। इस फिल्म का प्रदर्शन पिछले साल 27 अक्टूबर को हुआ था, लेकिन लोग इसकी चर्चा करना अभी भी नहीं बंद कर पाए हैं। लोग मनोज शर्मा और श्रद्धा जोशी के किरदार में आँकती हुई कहानी को जानने में उत्सुक हैं। इस दौरान, मनोज शर्मा ने अपनी एक पुरानी फोटो साझा की है, जिसमें वह और उनकी जीवन साथी तथा IRS अधिकारी, श्रद्धा जोशी दिख रहे हैं। फिल्म के प्रदर्शन के बाद, इस तस्वीर को लोगों ने अधिक से अधिक देखा और पसंद किया है।

सोशल मीडिया पर शेयर किया एक पल | 12th Fail | IPS Manoj Sharma  

आईपीएस अधिकारी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी जीवन की एक छोटी पल को दर्शाया। तस्वीर में, वह वर्दी पहने हुए अपनी जीवन साथी श्रद्धा जोशी के साथ एक नदी किनारे दिखाई देते हैं। श्रद्धा जोशी, जो भारतीय राजस्व सेवा (आईआरएस) के अधिकारी हैं, 2005 में परीक्षा पास करने के बाद नैनीताल में डिप्टी कलेक्टर के पद पर तैनात हुईं। वे यूपीएससी में 121वीं स्थान पर रहकर आईआरएस में शामिल हो गईं।

यह भी जाना जा रहा है कि श्रद्धा जोशी और मनोज शर्मा की पहली मुलाकात यूपीएससी की तैयारी के ट्यूशन क्लास में हुई थी, और वहीं से उनकी दोनों की प्रेम कहानी शुरू हुई थी। सोशल मीडिया पर इस जोड़ी को लोगों द्वारा बहुत पसंद किया जा रहा है।

Source Internet 
RELATED ARTICLES

Most Popular