Python-King Cobra Fight Video-आपस में ही लड़ बैठे दोनों सांप किंग कोबरा का 2 मिंट में कर दिया खेल खत्म देखे खूंखार लड़ाई का Video

‘इंस्टाग्राम’ पर यह वीडियो @snake__videos नाम के यूजर ने शेयर किया है. वीडियो में किंग कोबरा की लंबाई की देखकर आप डर जाएंगे. 4 दिन पहले पोस्ट किए गए इस वीडियो को अबतक 7 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

Python-King Cobra Fight Video- दो खूंखार सांपों की बीच लड़ाई का एक भयावह वीडियो सामने आया है. यह वीडियो रोंगटे खड़े कर देने वाला है. जो अब सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे एक अजगर सांप किंग कोबरा सांप से बुरी तरह लिपट जाता है. वह उसका गला घोंट देता है. वहीं किंग कोबरा भी अजगर सांप पर पलटवार करता है. वह अपने मुंह में अजगर को दबा लेता है.   

सोशल मीडिया साइट ‘इंस्टाग्राम’ पर यह वीडियो @snake__videos नाम के यूजर ने शेयर किया है. वीडियो में किंग कोबरा की लंबाई की देखकर आप डर जाएंगे. 4 दिन पहले पोस्ट किए गए इस वीडियो को अबतक 7 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. इस वीडियो को भारी संख्या में लोगों ने शेयर भी किया है. वीडियो पर लाइक्स, व्यूज और शेयर की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है. 

यह भी पढ़े : Bagh Aur Bhalu Ki Ladai – लड़ाई में बाघ पर भारी पड़ा भालू, दम दवाकर भागता नज़र आया बाघ,

यहां देखें- लड़ाई का वीडियो 

‘अजगर ने घोंट दिया किंग कोबरा का गला’

वीडियो में दिखता है अजगर और किंग कोबरा में भीषण लड़ाई हो रही है. अजगर सांप किंग कोबरा की गर्दन पर कसकर लिपटा हुआ है. किंग कोबरा भी कम नहीं है, वह अजगर सांप के शरीर को अपने मुंह में दबाए हुए हैं. इस दौरान दोनों सांप एक दूसरे से जुझते हुए दिखते हैं. यह वीडियो डरा देने वाला है. इस वीडियो को @snake__videos ने ‘अजगर ने किंग कोबरा का गला घोंट दिया’ कैप्शन से शेयर किया है.

वीडियो पर लोगों के कमेंट्स

वीडियो पर लोगों ने कई कमेंट्स भी किए हैं. एक यूजर ने कमेंट किया कि ‘अजगर के गला घोंटने से किंग कोबरा मर गया होगा या फिर किंग कोबरा के जहर से अजगर मर गया होगा. वहीं सांपों की लड़ाई को मजाक में लेते हुए दूसरे यूजर ने लिखा, ‘इसने मुझे मेरी पूर्व पत्नी की याद दिला दी.’ तीसरे इंस्टाग्राम यूजर का किंग कोबरा की लंबाई की ओर ध्यान गया. उसने हैरानी जताते हुए कमेंट पोस्ट किया, ‘उसकी लंबाई तो देखो’. चौथे शख्स ने पोस्ट किया, ‘मैं समझता हूं कि लड़ाई के आखिर में दोनों सांप मर गए होंगे.’