spot_img
HomeUncategorizedPython And Monkey News:अजगर ने निगला बंदर, बचाने आए उसके दोस्त, आगे...

Python And Monkey News:अजगर ने निगला बंदर, बचाने आए उसके दोस्त, आगे जो हुआ वो हैरान कर देगा

Python And Monkey News:अजगर ने निगला बंदर, बचाने आए उसके दोस्त, आगे जो हुआ वो हैरान कर देगा अजगर ने की बंदर को निगलने की कोशिश बंदर जितने तेज मिजाज के होते हैं उतने ही चतुर भी। इन्हें कोई जल्दी पकड़ नहीं पाता। सोशल मीडिया पर फिर से एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है और हर कोई हैरान है. 38 सेकंड की इस क्लिप में आप देख सकते हैं कि एक विशालकाय अजगर (Python) एक बंदर को पकड़कर जमीन पर पड़ा हुआ है. जबकि मौजूद बंदरों का समूह अपने साथी को बचाने के लिए सांप को चारों तरफ से घेर लेता है। बंदर बहुत परेशान हैं और अपने साथी को बचाने की कोशिश करते हैं.

Python And Monkey News:अजगर ने निगला बंदर, बचाने आए उसके दोस्त, आगे जो हुआ वो हैरान कर देगा
Python And Monkey News:अजगर ने निगला बंदर, बचाने आए उसके दोस्त, आगे जो हुआ वो हैरान कर देगा

Python And Monkey News

जानकारी के मुताबिक, घटना थाईलैंड की है। जहां 24 अक्टूबर 2019 को एक जंगली अजगर ने झुंड बंदर को अपना शिकार बनाया था. हालांकि, बंदर को अपने साथी को बचाने की पूरी कोशिश करते देखा जा सकता है। लेकिन जैसे ही उनमें से एक अजगर के करीब पहुंचता है, अजगर उस पर झपट पड़ता है। कई कोशिशों के बाद भी बंदर अपने दोस्त को नहीं बचा पाते और फिर भी अपने दोस्त को सांप के हाथों मरते हुए देखते हैं। इस अजगर की लंबाई करीब 10 फीट बताई जा रही थी।

यह वायरल वीडियो 28 अक्टूबर, 2019 को वायरल प्रेस यूट्यूब चैनल से साझा किया गया था और इसे अब तक 76k से अधिक बार देखा जा चुका है और 25k से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं। सैकड़ों यूजर्स ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। कुछ ने कहा कि उन्होंने ऐसा कभी नहीं देखा। कुछ ने लिखा, दोस्त ऐसा होना चाहिए जो मुसीबत में भी आपके साथ खड़ा रहे।

सोशल मीडिया पर आजकल कई वीडियो वायरल हो रहे हैं, जिन्हें देखने के बाद लोग हैरान रह जाते हैं। विशेष रूप से अनुशंसित पायथन वीडियो बहुत डरावना है। अजगर, दुनिया के सबसे बड़े सांपों में से एक है, अपने शिकार को लपेटकर और उसका दम घुटने से मारता है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक अजगर एक बंदर को बांधकर उसे मारने की कोशिश करता नजर आ रहा है।

चौंकाने वाली क्लिप में, एक विशालकाय अजगर एक बेहोश बंदर के चारों ओर खुद को लपेटता है और उसे निगलने की कोशिश करता है। तभी अपने दोस्त को बचाने के लिए बंदरों का एक पूरा झुंड आ जाता है और सांप से लड़ने की कोशिश करता है। बंदर अजगर को पूंछ से खींचता है, लेकिन जब सांप उस पर हमला करता है तो वह बच जाता है।

Python And Monkey News:अजगर ने निगला बंदर, बचाने आए उसके दोस्त, आगे जो हुआ वो हैरान कर देगा

कई बंदर सांप को मारने और अपने दोस्त को उसके चंगुल से छुड़ाने की कोशिश करते हैं, लेकिन नाकाम रहते हैं। अंत में, बंदर चिल्लाते हैं और अपने दोस्त को बचाने की कोशिश करते हुए इधर-उधर भागते हैं, लेकिन जब वे एक साथ उस पर हमला करने की कोशिश करते हैं तब भी अजगर को बचाने में असमर्थ होते हैं। इस वीडियो को देखने के बाद लोग हैरान नजर आ रहे हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular