Pushpa The Rule – शूटिंग के बीच एक्टर Allu Arjun का लुक हुआ वायरल 

जाने आखिर फिल्म की रिलीज़ के लिए करना होगा इंतजार 

Pushpa The Ruleअल्लू अर्जुन की आगामी फिल्म ‘पुष्पा: द रूल’ (Pushpa: the Rule) 2024 की सबसे अधिक उत्तेजित फिल्मों में से एक है, और इसकी शूटिंग जोर-शोर से जारी है। हाल ही में, फिल्म के शूटिंग सेट से कुछ ऑनलाइन लीक हुआ है। एक लीक तस्वीर ऑनलाइन पर वायरल हो रही है, जिसमें अल्लू अर्जुन(Allu Arjun) को ‘गंगम्मा थल्ली’ अवतार में देखा जा सकता है, जो फर्स्ट-लुक पोस्टर में भी दिखाया गया था। सुकुमार द्वारा निर्देशित, ‘पुष्पा: द रूल’ अगस्त 2024 में सिनेमाघरों में एक विशाल रिलीज के लिए तैयार है।

इंटरनेट पर वायरल हुई फोटो | Pushpa The Rule 

हाल ही में, ‘पुष्पा 2’ के सेट से अल्लू अर्जुन की एक तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हो गई है। सोशल मीडिया पर लीक हो रही तस्वीर में अभिनेता साड़ी पहने दिख रहे हैं। इस साड़ी पहने अर्जुन(Allu Arjun) का फर्स्ट-लुक पोस्टर की याद दिलाता है? लीक हुई फोटो हमें आइकॉनिक पोस्टर की याद दिलाती है।

फर्स्ट लुक हुआ वायरल 

बताया गया है कि फिल्म के प्रथम झलक पोस्टर में अल्लू अर्जुन(Allu Arjun) एक महिला के रूप में कपड़े पहने हुए नजर आ रहे हैं, जैसा कि उनके ‘गंगम्मा तल्ली जथारा’ के किरदार में होने की खबरें हैं। यह तिरुपति में प्रसिद्ध एक अनुष्ठान है जो हर साल एक सप्ताह तक मनाया जाता है। इस अनुष्ठान के अंतिम दिन, पुरुष महिलाओं के वस्त्र धारण करते हैं और गंगम्मा के रूप में प्रस्तुत होते हैं। यहाँ वे देवता के रूप में बुराई का नाश करने की प्रतिज्ञा करते हैं।

कब बड़े पर्दे पर रिलीज़ होगी फिल्म | Pushpa The Rule 

निर्देशक सुकुमार की फिल्म ‘पुष्पा: द राइज’ दिसंबर 2021 में सिनेमाघरों में प्रदर्शित हुई और उस साल की टॉप कमाई करने वाली फिल्मों में से एक बनी। इस फिल्म में अल्लू अर्जुन, फहद फासिल, और रश्मिका मंदाना मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म का संगीत राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता देवी श्री प्रसाद ने दिया है। इसी टीम के साथ, फिल्म का दूसरा भाग भी तैयार किया जा रहा है। हाल ही में, निर्माताओं ने फिल्म की रिलीज तिथि को दोबारा से घोषित किया है। यह फिल्म 15 अगस्त 2024 को सिनेमाघरों में प्रदर्शित की जाएगी। फिल्म को तमिल, तेलुगू, और हिंदी के अलावा अन्य भाषाओं में भी रिलीज किया जाएगा। यह एक पैन-इंडिया फिल्म होगी और इसका बजट 500 करोड़ रुपये होगा। इस फिल्म में कई नई तकनीकों का प्रयोग भी किया जा रहा है।

Source Internet