प्रिंयका चोपड़ा ने अपनी बेटी का चेहरा पहली बार दीखाया सबके सामने मस्ती भरे अंदाज़ से हस्ते हुए आई नज़र

Priyanka Chopra Daughter Photo: प्रियंका चोपड़ा ने सबके सामने दिखाया बेटी का चेहरा, मस्ती भरे अंदाज में नजर आई मालती, प्रियका चोपड़ा ने अभी तक अपनी बेटी का चेहरा सबसे छुपा कर रखा था अभी तक उनकी बेटी को किसी ने नई देखा था पर इस बार प्रियंका ने खुद से ही अपनी क्यूट बेटी को सोशल मीडिया के सामने अपनी बेटी कोदिखा दिया उनकी बेटी दिखने में काफी सुन्दर है उनकी माँ मल्टी और प्रियंका से भी खुबशुरत है प्रियंका की बेटी साथ में फोटो में वह मस्ती करते हुए नज़र आ रही है खूबसूरती में मां से 10 कदम आगे बॉलीवुड (Bollywood) से हॉलीवुड (Hollywood) तक अपनी अलग पहचान बनाने वाली प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) एक साल पहले मां बनी है. तब से प्रियंका के फैंस उनकी बेटी मालती की एक झलक पाने का इंतजार कर रहे थे, जो अब खत्म हो चुका है. जी हां प्रियंका चौपड़ा ने 30 जनवरी को पहली बार अपनी बेटी मालती का पूरा चेहरा दिखाया है.

प्रिंयका चोपड़ा ने अपनी बेटी का चेहरा पहली बार दीखाया

PRIYANKA CHOPRA DAUGHTER: 30 जनवरी को प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस और उनके भाइयों को ‘हॉलीवुड वॉक ऑफ फेम स्टार’ (Hollywood Walk of Fame Star) अवॉर्ड मिला. इसमें प्रियंका अपनी बेटी मालती के साथ वह पर पहुंची थीं. अवॉर्ड लेने के दैरान निक जोनस ने पत्नी प्रियंका चोपड़ा और बेटी मालती मैरी को विशेष रूप से बधाई दी.

सबके सामने मस्ती भरे अंदाज़ से हस्ते हुए आई नज़र

मालती मैरी Malti Chopra की पहली तस्वीर आई सामने हॉलीवुड वॉक ऑफ फेम स्टार अवॉर्ड शो मालती की पहली पब्लिक अपीयरेंस थी. इस दौरान मालती व्हाइट टॉप के साथ क्रीम कलर के स्वेटर और मैचिंग शॉर्ट पहने हुए नजर आई. मालती के ये फोटोज सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं तो वहीं लोग मालती को पापा निक जोनस की कॉपी बता रहे हैं.

15 जनवरी 2022 को प्रियंका और निक बने थे माता पिता

प्रिंयका चोपड़ा ने अपनी बेटी का चेहरा पहली बार दीखाया सबके सामने मस्ती भरे अंदाज़ से हस्ते हुए आई नज़र

15 जनवरी 2022 को प्रियंका और निक सरोगेसी के जरिए माता-पिता बने थे. हालांकि सरोगेसी का विकल्प चुनने की वजह से लोगों ने प्रियंका चौपड़ा को काफी ट्रोल भी किया. लोगों ने उन पर रेडी-मेड बच्चे को चुनने सहित कई आरोप लगाए थे. प्रियंका चौपड़ा ने ‘वोग’ के साथ इंटरव्यू में बताया था कि उन्होंने अपने मेडिकल इश्यूज की वजह से सरोगेसी को चुना.

इससे पहले भी हो चुकी है फोटो वायरल

इससे पहले प्रियंका चोपड़ा ने मालती Malti Chopra के पहले बर्थडे पर भी कुछ फोटोज शेयर की थीं, इस दौरान कयास लगाए जा रहे थे कि प्रियंका अपनी बेटी का पूरा चेहरा दिखाएंगी. हालांकि तब ऐसा नहीं हुआ, लेकिन मालती के 1 साल होने के महज 15 दिन बाद ही प्रियंका ने अपनी बेटी का चेहरा दिखा दिया. मालती मां प्रियंका की गोद में खेलते हुए नजर आ रही है और माँ के साथ मस्ती बी भरे अंदाज़ में दिख रही है.

यह भी पढ़े: लांच होते ही लोगो दिलो पर राज कर रही है ये Electron Pro Max Electric Scooter, सिंगल चार्ज पर देगी 200 km

Leave a Comment