HometrendingPoonam Pandey Alive - हाँ मै जींदा हूँ, सर्वाइकल कैंसर से मौत...

Poonam Pandey Alive – हाँ मै जींदा हूँ, सर्वाइकल कैंसर से मौत की खबरों के बीच शेयर किया नया वीडियो

बीमारी की वैक्सीन की जागरुकता के लिए खुद फैलाई अपनी मौत की खबर

Poonam Pandey Alive – अभिनेत्री पूनम पांडे के अपने निधन की खबर ने सभी को आश्चर्यचकित कर दिया था. 2 फरवरी को यह समाचार सार्वजनिक हुआ था कि पूनम पांडे इस संसार में नहीं रहीं. हालांकि लोग इस खबर पर विश्वास नहीं कर पा रहे थे, लेकिन अब पूनम ने खुद स्वयं आकर इस खबर को झूठा साबित किया है. इसके अलावा, पूनम ने खुद अपनी मौत की झूठी खबर को फैलाने का भी आरोप लगाया है।

ये भी पढ़िए – Heeramandi Web Series – सामने आई संजय लीला भंसाली की पहली वेब सीरीज की पहली झलक 

जिन्दा हैं एक्ट्रेस पूनम पाण्डेय | Poonam Pandey Alive

एक्ट्रेस पूनम पांडे जिवित हैं। हाँ, आपने सही सुना, 2 फरवरी को पूनम पांडे की टीम ने उनके आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट साझा की और सभी को उनके निधन की सूचना दी थी। पूनम पांडे ने अब खुद सामने आकर अपनी जिन्दगी की सत्यता को साबित किया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा करके बताया है कि वह जिवित हैं।

मौत की झूठी खबर | Poonam Pandey Alive

बीते दिनों से पूनम पांडे की मौत की खबर से सभी को हैरत है। इस खबर पर कई लोग यकीन नहीं कर पा रहे थे कि वह सच हो सकती है। लेकिन स्टार्स के प्रतिक्रियाओं के कारण, लोगों ने धीरे-धीरे इसे स्वीकार करना शुरू किया था। हालांकि, पूनम ने अपनी मौत की झूठी खबर बताई थी।

पूनम की टीम ने शेयर की गई पोस्ट में स्पष्ट रूप से लिखा था कि पूनम का निधन सर्वाइकल कैंसर के कारण हुआ है। हालांकि, इसी बीच कानपुर पुलिस ने इस मामले में नई जानकारी प्रदान की है।

Source Internet

ये भी पढ़िए – Khane Ke Baad Pani – Ashu Sir के इस एक्सपेरिमेंट से समझें खाने के तुरंत बाद पानी पीना कितना खतरनाक

RELATED ARTICLES

Most Popular