Heeramandi Web Series – सामने आई संजय लीला भंसाली की पहली वेब सीरीज की पहली झलक 

ओटीटी प्लेटफार्म नेटफ्लिक्स पर होगी रिलीज़ 

Heeramandi Web Seriesसंजय लीला भंसाली, उनकी अद्वितीय सिनेमाघरी धारावाहिकों के लिए जाने जाते हैं, जैसे ‘हम दिल दे चुके सनम’, ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’, ‘पद्मावत’, और ‘देवदास’, जो आज भी फैंस के दिलों में बसे हैं। अब, उनकी पहली वेब सीरीज ‘हीरामंडी’ नेटफ्लिक्स इंडिया पर उतारी जा रही है। इस सीरीज का ट्रेलर सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है, जबकि नेटफ्लिक्स इंडिया और भंसाली प्रोडक्शंस द्वारा साझा की गई पहली झलक में, मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, अदिति राव हैदरी, संजीदा शेख, ऋचा चड्ढा और शरमीन सेगल की उपस्थिति ने फैंस को सीरीज के लिए उत्सुक बना दिया है।

नेटफ्लिक्स पर आएगी वेब सीरीज | Heeramandi Web Series 

नेटफ्लिक्स की आगामी वेब सीरीज ‘हीरामंडी’ में बड़े पैमाने पर सेट और आकर्षक कॉस्ट्यूम्स के साथ, एक उत्कृष्ट कहानी ने फैंस का ध्यान आकर्षित किया है। इस पहले झलक में, फैंस ने अपनी खुशी को व्यक्त किया है और इसे फायर इमोजी कमेंट में व्यक्त किया है। इस झलक को देखकर लोगों को ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ की यादें ताज़ा हो रही हैं।

1940 से जुड़ा इतिहास 

हीरामंडी वेब सीरीज एक दिलचस्प पृष्ठभूमि पर आधारित है, जो वेश्याओं और उनकी जीवनशैली को बारीकी से बुनती है। इसे 1940 के भारतीय स्वतंत्रता संग्राम के वातावरण में स्थापित किया गया है, ‘हीरामंडी’ कोठों में प्यार, विश्वासघात, उत्तराधिकार, और राजनीति की कहानी को प्रस्तुत करता है। इसमें 1,60,000 स्क्वॉयर फीट का बड़ा सेट भी है, जो इसके व्यापकता को दर्शाता है।

इंस्टाग्राम पर शेयर की गई पोस्ट | Heeramandi Web Series 

संजय लीला भंसाली प्रोडक्शन के इंस्टाग्राम हैंडल पर ‘हीरामंडी’ से जुड़े दो पोस्ट शेयर किए गए थे। एक पोस्टर में सोनाक्षी सिन्हा और मनीशा कोइराला के गोल्डन और पीले आउटफिट में लुक फैंस को वाहवाही दे रहा है, जबकि दूसरे पोस्टर में काले आउटफिट में एक्ट्रेसेस की नजाकत दिखाई जा रही है। इसके अलावा, नेटफ्लिक्स द्वारा रिलीज किए गए टीजर में हर एक हसीना की चमकदार झलक वीडियो में देखने को मिल रही है।

Source Internet