spot_img
HomeबैतूलPolice : साइबर सेल की सक्रियता से मिला गुम हुआ मोबाइल

Police : साइबर सेल की सक्रियता से मिला गुम हुआ मोबाइल

मोबाइल मिलने पर नवनीत गर्ग ने माना आभार

बैतूल – नगर में कई क्षेत्रों में एक तरफ जहां मोबाइल चोर सक्रिय हैं वहीं दूसरी तरफ दुर्घटनावश गुमने वाले मोबाइल भी पुलिस को ट्रेस करने में कई परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। इसके बावजूद बैतूल पुलिस की साइबर सेल लगातार ऐसे गुम मोबाइलों को ढूंढने में सक्रिय है।

श्रीराम मंदिर ट्रस्ट के सचिव नवनीत गर्ग का सैमसंग ग्लैक्सी मोबाइल मॉडल नं. ए -52 एस 5-जी फोन 10 अप्रैल को सीमेंट रोड कोठीबाजार में कहीं गिर गया था। सफेद कलर के इस नए मोबाइल की शिकायत तत्काल थाना कोतवाली बैतूल में की गई थी। इसी के साथ पुलिस अधीक्षक बैतूल को भी मोबाइल के आईएमआई नं. सहित शिकायत की गई थी जिस पर एसपी सिमाला प्रसाद, एएसपी नीरज सोनी ने व्यक्तिगत रूचि लेते हुए साइबर सेल के माध्यम से इस नंबर को ट्रेकिंग पर डलवाया था।

जिस युवक को मोबाइल मिला था उसने जैसे ही मोबाइल में नई सिम डाली वैसे ही साइबर सेल को कंपनी की तरफ से मैसेज प्राप्त हुआ जिसमें इस फोन नं. का उल्लेख किया गया था। साइबर सेल के प्रभारी राजेंद्र राजवंशी, आरक्षक दीपेंद्र सिंह सहित शाखा के कार्यरत अधिकारियों ने भी मोबाइल ट्रेस होते ही आमला रोड स्थित ग्राम बोड़ना के उस व्यक्ति को फोन किया जिसने मोबाइल में सिम डाली थी। उसने अपना नाम रामनाथ यादव बताया और फोन साइबर सेल को लाकर दिया। इसके बाद यह फोन डीएसपी विवेक कुमार गौतम, साइबर सेल प्रभारी राजेंद्र राजवंशी ने नवनीत गर्ग को वापस दिया। श्री गर्ग ने पुलिस अधीक्षक सिमाला प्रसाद, एएसपी नीरज सोनी, डीएसपी विवेक कुमार गौतम, साइबर सेल शाखा प्रभारी राजेंद्र राजवंशी सहित सभी का धन्यवाद ज्ञापित किया है।

RELATED ARTICLES

Most Popular