spot_img
HomeबैतूलPolice : एसपी सिमाला प्रसाद ने सुनी जन शिकायत,जानिए किन समस्याओं का...

Police : एसपी सिमाला प्रसाद ने सुनी जन शिकायत,जानिए किन समस्याओं का हुआ निराकरण

बैतूल-घोड़ाडोंगरी नगर के राठौर मैरिज लॉन में शनिवार को पुलिस द्वारा जन शिकायत निवारण शिविर का आयोजन किया गया। इस शिविर में पुलिस अधीक्षक सुश्री सिमाला प्रसाद ने लोगों की समस्याएं सुनी एवं उनका समाधान किया।

इस शिविर में अधिकांश शिकायतें बीपीएल कार्ड, राशन कार्ड एवं फूड कूपन की आई वही एक पावर जेनरेटिंग कंपनी के रिटायर्ड कर्मचारी के साथ पॉलिसी के नाम पर 8 लाख रुपए की ठगी करने का मामला भी इस शिविर में पहुंचा। एसपी सिमाला प्रसाद द्वारा लोगों की समस्याएं सुनकर उनका मौके पर निराकरण किया गया। वही दो मामले पैसे के लेनदेन के आए,जिस पर आवश्यक कार्रवाई का एसपी ने आवेदकों को आश्वासन दिया।

इस दौरान जनपद पंचायत घोड़ाडोंगरी के सीईओ प्रवीण कुमार इवने, नगर परिषद घोड़ाडोंगरी के सीएमओ ब्रजकिशोर शर्मा सहित राजस्व एवं बिजली विभाग के अधिकारी कर्मचारी उपस्थित रहे. जिन्होंने संबंधित विभाग की शिकायतों को सुना और उसका निराकरण किया। इस दौरान शिविर में 58 शिकायतें प्राप्त हुई.
बिजली विभाग के ठेकेदार नितिन दुबे द्वारा ओझाढाना के किसानों द्वारा बिजली ट्रांसफर लगाने के नाम पर ₹723000 लेकर ट्रांसफर लगाने में आनाकानी कर रहा है और किसानों को गुमराह किया जा रहा है। संबंधित शिकायत को सुना गया। घोड़ाडोंगरी नगर के पटेल कॉलोनी निवासी लोगों द्वारा पान का टप द्वारा रास्ता अवरुद्ध करने संबंधी शिकायत शिविर में की।

एसपी सिमाला प्रसाद ने बताया कि पुलिस मुख्यालय के निर्देश पर शिकायत निवारण शिविर का आयोजन किया गया था। शिविर में आए शिकायतों का निराकरण करने का प्रयास किया गया। शिविर में सारणी एसडीओपी रोशन कुमार जैन थाना प्रभारी रत्नाकर हिग्वे, घोड़ाडोंगरी पुलिस चौकी प्रभारी नेपाल सिंह ठाकुर सहित अन्य अधिकारी कर्मचारी उपस्थित रहे।

RELATED ARTICLES

Most Popular