PM Modi – चुनाव प्रचार के अंतिम दिन बैतूल आ सकते हैं नरेंद्र मोदी

PM Modiबैतूल विधानसभा चुनाव को लेकर भाजपा के स्टार प्रचारकों में सबसे ऊपर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का नाम आता है और अधिकांश चुनाव श्री मोदी के चेहरे को देखकर लड़े जा रहे हैं। मध्यप्रदेश में भी भाजपा ने अपने पोस्टर और फ्लैक्स में सबसे बड़ा चेहरा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का ही दिखाया है। मीडिया में चल रही चर्चाओं के अनुसार प्रधानमंत्री के प्रस्तावित दौरे को लेकर अभी कुछ तारीखें सामने आई है लेकिन इन पर अंतिम मोहर पीएमओ से ही लगेगी। और उसके बाद प्रधानमंत्री के दौरे की तैयारी शुरू की जाएगी।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पिछले कई महीनों में कई बार मध्यप्रदेश के दौरे पर आ चुके हैं। हाल ही में ग्वालियर में सिंधिया स्कूल के कार्यक्रम में भी प्रधानमंत्री शामिल हुए थे। मीडिया में हो रही चर्चा को सही माने तो चुनाव प्रचार के अंतिम दिन 15 नवम्बर को नरेंद्र मोदी बैतूल में एक रैली को संबोधित करेंगे। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी इसके पहले 2014 में लोकसभा चुनाव के दौरान पार्टी प्रत्याशी ज्योति धुर्वे के चुनाव प्रचार के लिए पुलिस ग्राउंड पर विशाल आमसभा को सम्बोधित कर चुके हैं।

बताया जा रहा है कि 2023 के विधानसभा चुनाव को लेकर जिला भाजपा के द्वारा नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम को लेकर प्रदेश भाजपा और राष्ट्रीय स्तर के पदाधिकारियों से काफी प्रयास किए गए हैं। यदि प्रधानमंत्री चुनाव प्रचार के अंतिम दिन बैतूल में चुनाव रैली को संबोधित करते हैं तो इसका व्यापक असर ना सिर्फ बैतूल में बल्कि पूरे नर्मदापुरम संभाग के साथ-साथ पांढुर्णा जिले पर भी पड़ना तय है।