Bache ka Jugaad – बच्चे ने अपनी माँ को दिया चकमा, पढ़ते समाये मोबाइल चलाने के लिए लगाया तगड़ा जुगाड़, देखे वीडियो –

Bache ka Jugaad – बच्चे ने अपनी माँ को दिया चकमा, पढ़ते समाये मोबाइल चलाने के लिए लगाया तगड़ा जुगाड़, देखे वीडियो –

ये भी पढ़े – Bache Ka Jugaad – 6वीं कक्षा के इस बच्चे ने लकड़ी उठाने के लिए लगाया गजब का जुगाड़, देखे तस्वीर

Bache ka Jugaad – बच्चे ने अपनी माँ को दिया चकमा, पढ़ते समाये मोबाइल चलाने के लिए लगाया तगड़ा जुगाड़, देखे वीडियो – सोशल मीडिया पर कभी कभी ऐसे वीडियो वायरल हो जाते हैं जिन्हें देखकर सब हैरान हो जाते हैं। एक बच्चे ने भी एक ऐसा ही जुगाड़ लगाया है जिसे लोग बहुत पसंद कर रहे है, आजकल के बच्चे मोबाइल में इतना इंटरेस्टेड रहते हैं कि पढ़ाई के समय भी मोबाइल छोड़ नहीं पाते। इस बच्चे ने भी पढ़ाई के समय अपने मोबाइल को छिपाने के लिए एक गजब का तरीका लगाया, गजब के जुगाड़ से अपनी माँ को दे दिया चकमा,

ये भी पढ़े – Petrol Diesel Price – जानिए आज 30 मार्च के पेट्रोल-डीजल के ताज़ा रेट,

बच्चे का तगड़ा जुगाड़

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक बच्चा टेबल पर बैठकर पढ़ रहा है और उसके सामने की दीवार पर डोरी से बंधा हुआ एक मोबाइल लटक रहा है. और बच्चा मोबाइल में ध्यान लगाकर बैठा है. लेकिन, तभी बच्चे की मां बगल से दरवाजा़ खोलकर कमरे में आ जाती है. मां जैसे ही दरवाजा खोलती है. दीवार पर लटका मोबाइल तुरंत तौलिया के पीछे छिप जाता है. और मां जैसे ही कमरे से बाहर जाती है, मोबाइल फिर से बच्चे के सामने दिखने लगता है. तो देखा आपने बच्चे ने मां से अपना मोबाइल छिपाने के लिए कैसे तगड़ा जुगाड़ किया है.

2 thoughts on “Bache ka Jugaad – बच्चे ने अपनी माँ को दिया चकमा, पढ़ते समाये मोबाइल चलाने के लिए लगाया तगड़ा जुगाड़, देखे वीडियो –”

Comments are closed.