Wednesday, October 5, 2022
spot_img
HometrendingPati Patni ka viral video : प्रेमी के साथ स्कूटी पर घूम...

Pati Patni ka viral video : प्रेमी के साथ स्कूटी पर घूम रही पत्नी को पति ने रंगे हाथों पकड़ा, और कर दिया बुरा हाल

Pati Patni ka viral video आपने आज तक पति पत्नी और वो वाले किस्से मूवीज में ही सुनें होंगे और देखें होंगे खैर असल जिंदगी में भी ये सब होता है लेकिन बहुत कम ऐसा होता है की पति या पत्नी किसी को रंगे हाथों पकड़ लें। लेकिन सोशल मीडिया पर इन दिनों जो वीडियो वायरल हो रहा है वो काफी मजेदार है जिसमे देखा जा सकता है की एक लड़का और लड़की स्कूटी पर साथ बैठ कर घूम रहे होते हैं तभी पीछे से एक आदमी आता है और आवाज लगाना शुरू कर देता है। आवाज लगाने वाला कोई और नहीं बल्कि आगे स्कूटी पर बैठी लड़की का पति है जिसने उसकी बीवी और उसके प्रेमी को रंगे हाथों पकड़ लिया है।

पत्नी और प्रेमी को पकड़ा रंगे हाथ

सामने आए चंद सेकंड के वीडियो में देख सकते हैं कि अपनी पत्नी और उसके प्रेमी को स्कूटी पर देखकर पति ने सबसे पहले पूरी घटना कैमरे में कैद करने का प्लान बनाया. देख सकते हैं कि कैमरा ऑन कर पति सीधे स्कूटी पर सवार पत्नी और उसके प्रेमी के करीब पहुंचा. दोनों के करीब पहुंचते ही उसने पहले पत्नी को आवाज दी और गैर मर्द के साथ देखकर खूब गुस्सा हुआ. वो बीच रोड पर ही पत्नी को बहुत सुनाता है. इधर पति को देखकर पत्नी और प्रेमी के भी हाथ पैर फूल गए. फ्रेम में इसके बाद जो नजारा दिखा शायद ही कभी देखा होगा.

दरअसल प्रेमिका के पति को देखकर प्रेमी किसी तरह वहां से भागने का प्लान बनाने लगा. उसके पति के करीब आने से पहले ही बीच सड़क पर ही स्कूटी रोकी और तुरंत गोली की रफ्तार से गायब हो गया. इस दौरान शख्स अपनी स्कूटी भी बीच रोड पर भागकर फरार हो गया. फ्रेम के आखिर में जो कुछ हुआ सबसे ज्यादा देखने लायक है.

Source – Internet

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments