HometrendingPathaan Movie - शाहरुख खान की फिल्म पठान को लेकर पंडित प्रदीप...

Pathaan Movie – शाहरुख खान की फिल्म पठान को लेकर पंडित प्रदीप मिश्रा का बड़ा बयान, देखें वीडियो   

फिल्म पठान को लेकर पंडित प्रदीप मिश्रा बोले जब तुम कश्मीर देखने नहीं गए तो हम क्यों पठान देखने जाएंगे

बैतूल – Pathaan Movie – प्रसिद्ध कथा वाचक पंडित प्रदीप मिश्रा ने आज शनिवार की सुबह पत्रकारों से चर्चा के दौरान शाहरुख खान की फिल्म पठान पर बड़ा बयान दिया है । पंडित मिश्रा ने कहा कि जब तुम कश्मीर  फिल्म देखने नहीं गए तो हम क्यों पठान देखने जाएंगे ।

सवाल में पूछा गया कि पठान फ़िल्म में कलाकारों ने जो भगवा रंग के कपड़े पहने है और फ़िल्म का विरोध हो रहा है तो पंडित मिश्रा ने कहा कि विरोध तो इस बात का है कि उन्होंने भगवा रंग ही क्यों पहनाया है । अगर कपड़े ही पहनाने थे तो नीले पहना देते ,हरे पहना देते ,कोई काला पहना देते कोई जरूरी है कि उसे भगवा भगवा रंग के ही कपड़े पहनाए । विरोध का कारण खुद उत्पन्न किया है यहां कोई को फुर्सत नहीं है या किसी को पागल कुत्ता ने नहीं काटा है कि जान कर भोकेगा या जानकर चिल्लाएगा।

Pathaan Movie – शाहरुख खान की फिल्म पठान को लेकर पंडित प्रदीप मिश्रा का बड़ा बयान

पंडित मिश्रा ने आगे कहा कि मूलतः यह है कि आप स्वयं सनातन धर्म को या भगवा रंग को जनमानस में लाना चाहते हैं कि भगवा रंग है उसमें कोई शब्द भी कहा गया था की कपड़ा पहन रखा है यह मेरे लिए ठीक नहीं है । तुम खुद कह रहे हो ये कपड़ा तुम्हारे लिए ठीक नहीं है तो क्यों पहने हो किसने कहा कि इस वस्त्र को धारण करो। हम तो इतना कहना चाहेंगे आप परिधान के साथ में जो बेटियों का चरित्र दिखा रहे हो अथवा स्वरूप दिखा रहे हो यह क्या दिखाना चाहते हो ,क्या प्रस्तुत करना चाहते हो ,हमारे यहां की बहन बेटियां ऐसी हैं ?

Pathaan Movie – शाहरुख खान की फिल्म पठान को लेकर पंडित प्रदीप मिश्रा का बड़ा बयान

भारत भूमि की बेटियां ऐसी हैं उस पर फिल्म को बना रहे हो भारत में दिखाने के लिए । मेरे भारत भूमि की बेटियां ऐसे परिधान नहीं पहनती हैं जो परिधान तुम दिखाने का प्रयास कर रहे हो ।।भगवा रंग को दिखाकर यह बताना चाह रहे हैं कि इस से दूर रहें इससे बचने का प्रयास करें । ऐसी फिल्मों को तो देखना नहीं चाहिए जब तुम कश्मीर देखने नहीं गए तो हम क्यों पठान देखने जाएंगे ।

RELATED ARTICLES

Most Popular