spot_img
HometrendingKing kobra : पानी के लिए तड़प रहे कोबरा को इस वयक्ति...

King kobra : पानी के लिए तड़प रहे कोबरा को इस वयक्ति ने मुह पे लगा दी बोतल फिर हो गया ये

King kobra : भीषण गर्मी में थोड़ा सा ठंडा पानी लीवर को शांत करने के लिए काफी होता है. इंसान से लेकर जानवरों तक सभी को इसकी जरूरत होती है। दुनिया के सबसे खतरनाक सांप किंग कोबरा का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. इस बार वह आदमी राजा को पानी पिलाता है

IFS ने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया

58 सेकेंड का ये वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है. वीडियो को भारतीय वन सेवा (IFS) के अधिकारी सुसान नंदा ने ट्विटर पर पोस्ट किया था। ऐसे में उन्होंने कैप्शन लिखा ‘दयालु और विनम्र बनो, हमारा मौका आ सकता है. लिखे जाने तक, क्लिप को 68,000 से अधिक बार देखा जा चुका था और 4,000 से अधिक लाइक्स मिले थे।

प्लास्टिक की बोतल में पानी

वीडियो में जमीन पर एक कोबरा राजा को दिखाया गया है। इसकी पूंछ एक आदमी के पास होती है। वहीं एक व्यक्ति कोबरा के सामने खड़ा हो जाता है। यह स्नैक कैचर की मदद से कोबरा के सिर को नियंत्रित करने की कोशिश करता है। सबसे पहले उसने कोबरा के सिर पर पानी डाला और उसे चुप करा दिया। उसके बाद वह पानी की बोतल को कोबरा के मुंह से छूता है, लेकिन वह कोबरा पर हमला करने के बजाय चुपचाप पानी पीने लगता है।


यूजर्स ने दी ऐसी प्रतिक्रियाएं

ट्विटर पर इस वीडियो के पोस्ट होते ही कई लोगों ने प्रतिक्रिया देना शुरू कर दिया. कुछ ने लिखा कि उन्हें उम्मीद थी कि कोबरा को सुरक्षित जगह पर छोड़ दिया जाना चाहिए था। कई यूजर्स ने अधिकारियों को सलाम किया और कहा कि यह एक अद्भुत विचार है। सूखा पीना भी अच्छा है। आपको बता दें कि किंग कोबरा दुनिया के सबसे खतरनाक और जहरीले सांपों में से एक है।

RELATED ARTICLES

Most Popular