spot_img
HomeबैतूलPanchayat Chunav : ग्राम पंचायत पालंगा में पंच के 8 पद रिक्त...

Panchayat Chunav : ग्राम पंचायत पालंगा में पंच के 8 पद रिक्त नहीं आया नामांकन

सरपंच सहित 12 पंच निर्विरोध

बैतूल – भीमपुर विकासखंड के ग्राम पंचायत पालंगा में सरपंच सहित 12 पंच निर्विरोध चुने जाएंगे। ग्रामीणों ने एकजुटता का परिचय देते हुए आम सहमति से सरपंच और पंचों का चयन किया है। ग्रामीणों ने बैठक कर निर्णय लिया और गांव की आदिवासी महिला सुखवंती बाई इवने का सरपंच पद के लिए चयन किया।

इसके अलावा वार्ड क्रमांक 2 से दलपत इवने, वार्ड क्रमांक 10 से देवकी राम प्रसाद, वार्ड क्रमांक 12 से संगीता रमेश, वार्ड क्रमांक 13 से कला छोटेलाल, वार्ड क्रमांक 14 से रमेश रामू, वार्ड क्रमांक 15 से कमलती दौलत, वार्ड क्रमांक 16 से मौजीलाल मांडू, वार्ड क्रमांक 17 से समोती बिसना, वार्ड क्रमांक 18 से योगेश फगनू, वार्ड क्रमांक 19 से मुन्नी सूरजलाल, वार्ड क्रमांक 20 से बिज्जी सोमू, वार्ड क्रमांक 11 से गंगू गोरन निर्विरोध चुने जाएंगे।

इन सभी ने एक-एक नामांकन दाखिल किया था। जांच के बाद इनके नामांकन स्वीकार किए गए हैं इनके खिलाफ कोई और ने नामांकन दाखिल नहीं किया है। भीमपुर जनपद की सीईओ कंचन वास्कले ने बताया कि पालंगा ग्राम पंचायत में 20 वार्ड है जिसमें 12 वार्ड से ही नामांकन आए हैं। 8 वार्ड से एक भी नामांकन नहीं आया जिससे 8 वार्ड खाली है।

RELATED ARTICLES

Most Popular