Pakshi Ka Video – शातिर पक्षी ने महिला के बटुए पर किया हाथ साफ़

बड़ी सावधानी से आया और उड़ा ले गया महिला का पर्स 

Pakshi Ka Videoहर दिन हम सोशल मीडिया पर चोरी के मामलों से जुड़े नजारे देखते हैं। कभी कोई पर्स चोरी करता हुआ नजर आता है, तो कभी किसी भीड़ में किसी का पर्स गायब होता दिखाई देता है। जूलरी शॉपों में भी चोरी की घटनाएं देखने को मिलती हैं। वीडियो में इंसानों को ही चोरी करते हुए देखना कुछ नया है। आपने कभी नहीं देखा होगा कि कोई जानवर या पक्षी किसी चीज को चुराए। लेकिन यह वीडियो आपके होश उड़ा देगा, क्योंकि इसमें एक पक्षी  पर्स  को चोरी करता हुआ कैमरे में कैद है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

पर्स ले उड़ा पक्षी | Pakshi Ka Video 

ध्यान से इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक लड़की अपने फोन को एक जगह पर रखकर चुपचाप दूसरी जगह बैठी हुई है। वहाँ दूसरी लड़की अपने मोबाइल कैमरे से शायद वीडियो रिकॉर्ड कर रही है। इसी बीच एक पक्षी आसमान से उड़कर वहाँ आता है और लड़की का  पर्स  उड़ाकर ले भागता है। लड़की उसे पकड़ने के लिए दौड़ भी लगाती है, लेकिन पक्षी कहां उसकी पकड़ में आने वाला था। लड़की चिल्लाती रह गई, मगर पक्षी उसका  पर्स  लेकर हवा में उड़ान भर चुका था। आपने चोरी से जुड़े कई वीडियो अभी तक देखे होंगे, लेकिन इस तरह का नजारा पहले कभी नहीं देखा होगा।

वायरल हो रहा है वीडियो | Pakshi Ka Video 

यह पक्षी द्वारा पर्स चोरी का वीडियो सोशल मीडिया पर उपयोगकर्ताओं का ध्यान आकर्षित कर रहा है। इस वीडियो को butterfly__mahi और mas00m_bacchi नामक इंस्टाग्राम एकाउंट्स पर अपलोड किया गया है। जैसा हमेशा की तरह, इस पर अभिक्रियाएँ भरी जा रही हैं।

Source Internet