Bagh Ka Video – जबड़े में अपने शिकार को पकड़े घुमते दिखा खूंखार बाघ 

नजारा देख टूरिस्ट भी रह गए दंग 

Bagh Ka Videoराजस्थान के रणथंभौर राष्ट्रीय उद्यान में हरियाली से भरपूर में एक बाघ अपने शिकार के साथ घूमता हुआ दिखा। इस अद्वितीय पल की वीडियो ऑनलाइन पर उपलब्ध है। पर्यटकों के लिए यह एक अद्वितीय अनुभव रहा, जब शिकारी ने अपना वास्तविक स्वरूप दिखाया।

कैमरे में कैद हुआ दृश्य | Bagh Ka Video 

शिकारी से कुछ दूरी पर खड़ी सफारी जीपों से दर्शकों ने इस दृश्य को अपने कैमरों में कैद किया। बाघ को किसी हिरण या मृग के निर्जीव शरीर को ले जाते देखा गया।

रणथंभौर नेशनल पार्क का है वीडियो 

25 जनवरी को रणथंभौर नेशनल पार्क द्वारा पोस्ट किए गए एक वीडियो में बाघ को उसके शिकार के साथ भटकते हुए देखा गया है, शायद एक ताज़ा शिकार के बाद। प्राचीन राष्ट्रीय उद्यान में इस दुर्लभ और उल्लेखनीय दृश्य ने वास्तव में प्रभावशाली प्रतीत होता है।

इंस्टाग्राम पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, “जंगली शासन: राजसी बाघ रणथंभौर के बीच शिकार को पकड़ लेता है.” इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर 10 हजार से ज्यादा बार देखा गया है।

भारत में प्रमुख स्थानों में से एक | Bagh Ka Video

रणथंभौर राष्ट्रीय उद्यान बाघों की बड़ी संख्या के लिए प्रसिद्ध है और इन राजसी शिकारियों को उनके प्राकृतिक परिवेश में देखने के लिए भारत में प्रमुख स्थानों में से एक है। वे दिन के समय में आसानी से देखे जा सकते हैं, और वे शिकार की नियमित गतिविधियों में व्यस्त रहते हैं, अपने शावकों की देखभाल करते हैं।

Source Internet