spot_img
HometrendingPakistani Actress MMS Leak - इस एक्ट्रेस का प्राइवेट वीडियो सोशल मीडिया...

Pakistani Actress MMS Leak – इस एक्ट्रेस का प्राइवेट वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल, मंगेतर पर ही लगाया आरोप  

Pakistani Actress MMS Leakआज का ये जो दौर है वो सोशल मीडिया का है ऐसे में इसका सही इस्तमाल भी होता है और गलत भी। ये निर्भर करता है लोगों की सोच पर की वो इसका किस तरह इस तरह इस्तेमाल करते है। आज कल कई तरह के प्राइवेट वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते है। इन दिनों ऐसी ही एक खबर जम कर चर्चा का विषय बनी हुई है। दरअसल सोशल मीडिया पर र‍िदा इस्‍फहानी(Rida Isfahani) जो की एक पाकिस्तानी अदाकारा हैं उनका एक प्राइवेट वीड‍ियो वायरल हुआ था. इस वीडियो में एक्ट्रेस के कई प्राइवेट मूमेंट भी थे. एक्ट्रेस ने अब इस वीडियो पर खुलासा किया है.

एक्ट्रेस ने इंटरव्यू में किया खुलासा(Pakistani Actress MMS Leak

हाल ही में एक इंटरव्यू में रिदा ने प्राइवेट मूमेंट पर खुलकर बात की है. एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया है कि उनके साथ ऐसा किसी ने नहीं बल्कि उनके मंगेतर ने ही किया था. वीडियो सामने आने के बाद रिदा की इमेज काफी खराब हुई थी, लेकिन उस समय एक्ट्रेस इस पर चुप रहीं थी. 

ऐसे हुआ था वीडियो लीक(Pakistani Actress MMS Leak

साल 2016 नवंबर में रिदा का प्राइवेट वीड‍ियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हुआ था. वायरल वीड‍ियों में एक्‍ट्रेस के कई प्राइवेट मूमेंट थे. साल बाद में एक्ट्रेस ने पॉडकास्‍ट शो में खुलासा किया है. कॉमेडियन नादिर अली के शो में एक्ट्रेस ने बताया कि प्राइवेट वीडियो उनके मंगेतर ने सोशल मीडिा पर शेयर किया था. एक्ट्रेस ने बताया कि उनका मंगेतर डायरेक्‍टर ऑफ फोटोग्राफी था

3 साल पहले हुई थी सगाई(Pakistani Actress MMS Leak

इस मामले का खुलासा करते हुए एक्ट्रेस ने बताया कि हमारी सगाई को तीन साल हो चुके थे, तब उसने यह हरकत की थी. उस समय लोगों ने कहा कि मैं प्रेस कॉन्फ्रेंस करूं पर मैंने ऐसा नहीं किया क्योंकि यह मंगेतर की हरकत थी. एक्ट्रेस ने आगे कहा कि अगर किसी का भरोसा तोड़ा जाता है तो किसी इंसान की नहीं बल्कि इंसानियत का कत्ल होता है. अल्लाह  भी माफ नहीं केगा. मेरे भरोसे के साथ खेला गया. मैंने अपने माता-पिता को उससे शादी करने के लिए मनाया था. 

Source – Internet 

RELATED ARTICLES

Most Popular