spot_img
HometrendingGood news : पहले आलिया भट्ट और अब दीपिका पादुकोण ने सुनाई...

Good news : पहले आलिया भट्ट और अब दीपिका पादुकोण ने सुनाई खुशखबर , रणवीर सिंह ने बताई वजह।

पहले आलिया भट्ट और अब दीपिका पादुकोण ने सुनाई खुशखबर , रणवीर सिंह ने बताई वजह।

मित्र! जैसा कि आप जानते ही होंगे कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी को 2 महीने भी नहीं हुए हैं और आलिया भट्ट ने अपनी प्रेग्नेंसी से जुड़ी खुशखबरी सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ शेयर की है. आपको बता दें कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी इसी साल 2022 में 14 अप्रैल को हुई थी और हाल ही में आलिया भट्ट ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए अपने फैंस को बताया कि वह प्रेग्नेंट हैं. सोशल मीडिया पर रणवीर और दीपिका के फैंस लंबे समय से उनसे खुशखबरी का इंतजार कर रहे हैं। आपको बता दें कि हाल ही में रणबीर और दीपिका ने कुछ ऐसे खुलासे किए हैं जो वाकई फैंस के होश उड़ा देंगे।

अमेरिका में एक कॉन्सर्ट के दौरान दिखे रणवीर सिंह और दीपिका !

जैसा कि आप सभी जानते हैं कि खूबसूरत जोड़ियों में से एक रणवीर और दीपिका अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। जी दरअसल रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण इन दिनों अमेरिका में छुट्टियां मना रहे हैं और लाइफ एन्जॉय कर रहे हैं. वहीं हाल ही में रणबीर और दीपिका ने सिंगर शंकर महादेवन के कॉन्सर्ट में भी शिरकत की थी. वह वहां आयोजित कोंकणी सम्मेलन में भी शामिल हुए थे। इस दौरान दोनों के कुछ वीडियो भी वायरल हुए जिनमें रणबीर सिंह का फनी अंदाज देखने को मिला.

कोंकणी सीख रहे हैं रणवीर सिंह
शंकर महादेवन के संगीत कार्यक्रम के दौरान, रणबीर सिंह ने कहा कि वह अपने आने वाले बच्चे के लिए कोंकणी सीख रहे हैं, जो दीपिका पादुकोण की मातृभाषा है। जब उनसे पूछा गया कि उन्हें कोंकणी सीखने के लिए क्या चाहिए तो रणवीर सिंह की बात से खुद दीपिका पादुकोण हैरान रह गईं। रणवीर सिंह की ये स्पीच सुनकर वहां बैठे दर्शक भी हंस-हंस कर लोट-पोट हो गए.

रणबीर और दीपिका जल्द देंगे खुशखबरी

रणवीर सिंह ने कहा कि मैं कोंकणी थोड़ा बोलता और समझता हूं। इसलिए, जब मेरे बच्चे अपनी माँ से यह भाषा बोलते हैं या मेरी बुराई करते हैं, तो मैं कभी नहीं चाहता कि उनकी बातें मेरे लिए मायने रखें। दीपिका पादुकोण ने जब ये सुना तो वो रणवीर से खुश नहीं थीं साथ ही वो काफी शॉक्ड भी थीं.

तभी दीपिका पादुकोण आगे बताती हैं कि एक दिन अचानक रणवीर सिंह उनके पास आए और कोंकणी सीखने की बात करने लगे और मैं हंस पड़ी. इसी को लेकर उनके फैंस कयास लगा रहे हैं कि जल्द ही दीपिका और रणवीर खुशखबरी देंगे.

रणवीर और दीपिका ने खरीदा 119 करोड़ रुपये का घर
बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने सपनों के शहर मुंबई में 119 करोड़ रुपये में चार मंजिला अपार्टमेंट खरीदा है।
कपल के पास जहां आज तक कई जगह संपत्तियां हैं, वहीं यह घर कई मायनों में खास है। इस बेहद खूबसूरत घर पर कब्जा करने के बाद रणवीर सिंह और दीपिका दिग्गज अभिनेता सलमान खान और शाहरुख खान के पड़ोसी बन गए। उनका नया घर गैलेक्सी और मन्नत के बीच है।

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह काफी समय से नया घर खरीदना चाहते थे। हालांकि अब वह दीपिका के साथ अपने घर में शिफ्ट हो गए हैं। लेकिन बांद्रा क्षेत्र में यह 4 मंजिल समुद्र के नज़ारों वाला अपार्टमेंट पसंद आया। अब दीपिका और रणवीर ने इसे 119 करोड़ रुपये में खरीदा है। इस घर से समुद्र का अद्भुत नजारा दिखता है। इस बिल्डिंग में उनके पास 19 पार्किंग स्पेस भी हैं।

सलमान और शाहरुख के पड़ोसी बने दीपिका-रणवीर
मन्नत शाहरुख खान का बंगला भी इसी जगह पर है। बताया जाता है कि करीब 20 साल पहले शाहरुख ने मन्नत को 13 करोड़ में खरीदा था। इसी स्थान पर सलमान खान का गैलेक्सी अपार्टमेंट भी है। इस घर में सलमान का पूरा परिवार रहता है। दोनों अब सलमान और शाहरुख के पड़ोसी बन गए हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular