Home trending oppo mobile : oppo ने किया सबसे सस्ता और सबसे बढ़िया फ़ोन...

oppo mobile : oppo ने किया सबसे सस्ता और सबसे बढ़िया फ़ोन लांच जिसकी कीमत भी है काफी कम।

चीनी मोबाइल कंपनी ने ओप्पो का अपना नया 5जी स्मार्टफोन बाजार में उतारा है। इस स्मार्टफोन में आपको जबरदस्त फीचर्स मिलेंगे। इस फोन में 64MP कैमरा और 128GB स्टोरेज है। आइए जानते हैं नीचे दी गई खबरों में पूरी जानकारी

oppo mobile : oppo ने किया सबसे सस्ता और सबसे बढ़िया फ़ोन लांच जिसकी कीमत भी है काफी कम।

ओप्पो रेनो 8जेड 5जी: अब एक से बढ़कर एक चीनी फोन मोबाइल की दुनिया में तहलका मचा रहे हैं। सबसे सस्ते फोन लॉन्च करने वाली कंपनियां ही अब भारत में हावी हो पा रही हैं। वनप्लस और रियलमी के साथ ही कई मोबाइल कंपनियां फिर से वापसी कर रही हैं। अब ओप्पो ने अपने मोबाइल को बेहतरीन फीचर्स के साथ लॉन्च करना शुरू कर दिया है।

चीनी मोबाइल निर्माताओं के बीच सस्ते और अच्छे फीचर्स वाले फोन लॉन्च करने की होड़ हमेशा रहती है। Oppo और Vivo के बाद रियलमी भी इस मामले में काफी आगे है। हर जेनरेशन और फीचर्स के हिसाब से मोबाइल लॉन्च किए जा रहे हैं। Oppo ने हाल ही में OPPO Reno 8Z 5G को लॉन्च करने की घोषणा की है। Oppo के इस बेहद कम कीमत के मोबाइल में आपको एक से बढ़कर एक दमदार फीचर्स मिलेंगे।

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि रेनो 8 सीरीज में स्टैंडर्ड, प्रो और प्रो+ वेरिएंट के बाद यह चौथा स्मार्टफोन है जिसे लॉन्च किया गया है. इस फोन में आपको 6.4 इंच का डिस्प्ले मिलता है। साथ ही इस फोन में आपको 64MP का कैमरा भी मिलता है। इतना ही नहीं, आपको 4,500mAh की दमदार बैटरी मिलती है। आइए हम आपको इस फोन की कीमत और फीचर्स से अवगत कराते हैं।

ओप्पो रेनो 8Z 5G की अद्भुत विशेषताएं

ओप्पो रेनो 8Z 5G की अद्भुत विशेषताएं

आपको बता दें कि OPPO Reno 8Z 5G के फोन में आपको 6.43 इंच का एमोलेड डिस्प्ले मिलता है। इसमें HD+ रेजोल्यूशन और 60Hz रिफ्रेश रेट है। यह इन-स्क्रीन फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ आता है। इतना ही नहीं, डिवाइस में एक कॉम्पैक्ट फॉर्म फैक्टर और गैलेक्सी S21 की तरह एक आयताकार कैमरा मॉड्यूल है।

आजकल हर कोई चाहता है कि मोबाइल में कैमरा की अच्छी सुविधा हो। अगर आप भी इस सुविधा की तलाश में हैं तो आपको इस OPPO Reno 8Z 5G में ट्रिपल रियर कैमरे मिलते हैं। इस मोबाइल में सेटअप में 64MP मुख्य सेंसर, 2MP मैक्रो लेंस और 2MP डेप्थ यूनिट शामिल है। इस फोन में आपको 16MP का फ्रंट-फेसिंग सेल्फी स्नैपर भी मिलता है।

ओप्पो रेनो 8Z 5G

ओप्पो रेनो 8Z 5G

इस फोन में आपको 8GB रैम और 128GB स्टोरेज मिलती है, जिसे आप चाहें तो माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट के जरिए बढ़ा सकते हैं। स्मार्टफोन 4,500mAh की बैटरी यूनिट पैक करता है जो 33W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है। डिवाइस Android 12 OS के साथ आता है, जो ColorOS 12.1 के साथ ओवरलेड है।

यह भी जानिए: इस स्मार्टफोन में मिलेंगे iPhone 14 Pro के फीचर्स, कीमत भी है बेहद कम

OPPO Reno 8Z 5G में डुअल सिम सपोर्ट, 5जी, वाईफाई 5, ब्लूटूथ 5.1, जीपीएस, एनएफसी, यूएसबी टाइप-सी पोर्ट और 3.5 एमएम ऑडियो जैक जैसे फीचर्स शामिल हैं।

oppo mobile : oppo ने किया सबसे सस्ता और सबसे बढ़िया फ़ोन लांच जिसकी कीमत भी है काफी कम।