spot_img
HometrendingOPPPO MOBILE: लाखो दिलो पर राज़ करने वाला oppo का यह फ़ोन...

OPPPO MOBILE: लाखो दिलो पर राज़ करने वाला oppo का यह फ़ोन आ गया पुनः मार्केट में दमदार फीचर्स के साथ हुआ लांच।

लाखो दिलो पर राज़ करने वाला oppo का यह फ़ोन आ गया पुनः मार्केट दमदार फीचर्स के साथ हुआ लांच

OPPPO MOBILE:ओप्पो ने इस साल मई में चीन में रेनो 8 सीरीज को लॉन्च किया था। अब अगले हफ्ते 18 जुलाई भारतीय बाजार को हिला देने वाला है। वैश्विक संस्करण की तरह, भारतीय संस्करण में भी दो मॉडल होंगे – ओप्पो रेनो 8 और ओप्पो रेनो 8 प्रो। लॉन्च से पहले, ओप्पो ने रेनो 8 और रेनो 8 प्रो की विशेषताओं का खुलासा किया है। फोन का डिजाइन स्टाइलिश होगा और फीचर्स भी कमाल के होंगे। आइए जानते हैं Oppo Reno 8 सीरीज के बारे में सबकुछ।

भारत में ओप्पो रेनो 8 की कीमत

पहले की रिपोर्टों ने सुझाव दिया था कि ओप्पो रेनो 8 भारत में 29,999 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ शुरू होगा। वहीं, प्रो मॉडल की कीमत 42,000 रुपये से 46,000 रुपये के बीच होगी।

ओप्पो रेनो 8 प्रो स्पेसिफिकेशंस

प्रो मॉडल से शुरू होकर, ओप्पो ने पुष्टि की है कि इसमें 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.7-इंच AMOLED डिस्प्ले होगा। इसमें टू-पीस डिज़ाइन होगा जो कैमरा बम्प को छोड़कर, केवल 7.34 मिमी मोटा होगा। स्मार्टफोन मीडियाटेक 8100-मैक्स चिपसेट द्वारा संचालित होगा, जो पिछले साल के रेनो 8 प्रो डायमेंशन 1200-मैक्स एसओसी की तुलना में प्रदर्शन में 12 प्रतिशत की वृद्धि और बिजली दक्षता में 50 प्रतिशत सुधार की पेशकश करेगा। इसके अलावा, डिवाइस में एक MariSilicon X NPU, 4K नाइट वीडियो क्षमता और एक ग्रेफाइट फ़ॉइल कूलिंग सिस्टम होगा।

ओप्पो रेनो 8 स्पेसिफिकेशंस

दूसरी ओर, वैनिला रेनो 8 में डाइमेंशन 1300 चिपसेट होने की पुष्टि हुई है। यह एसओसी पिछले साल के रेनो 7 में प्रदर्शित डाइमेंशन 900 की तुलना में 40 प्रतिशत बेहतर प्रदर्शन और 20 प्रतिशत बेहतर बिजली दक्षता प्रदान करता है। इसके अलावा, डिवाइस में एक वीसी तरल शीतलन प्रणाली होगी, दो प्रमुख सोनी कैमरा सेंसर होंगे और इसमें एक पतला शरीर होगा जैसे कि प्रो मॉडल। ट्विटर पर टीज़र से यह भी पता चलता है कि रेनो 8 सीरीज़ में 4500mAh की बैटरी होगी जो जल्दी से 80W सुपरवूक द्वारा संचालित होगी। इसे चार्जिंग से जोड़ा जाएगा।

RELATED ARTICLES

Most Popular