Ole Baarish | भीमपुर में शिमला जैसा नजारा, बिछ गई बर्फ की चादर

आसमान से बरसा कुदरत का कहर

भीमपुर(श्याम आर्य) – मौसम का मिजाज रंभा मेले में ही बदला बदला सा नज़र आ रहा था दूसरे दिन पोपटी मेले जमकर बारिश और ओले गिरे व्यापारी गण और मेला दर्शन करने आए लोग इधर उधर ओलों से बचने भागते नजर आए किसी की पाल उड़ गई किसी के पूरे सामान तहस-नहस हो गया। व्यापारी का कहना है की बहुत नुकसान हो गया है व्यापारी गण अपने सामान बटोरते हुए नजर आए सोमवार को दोपहर बाद ही मौसम का मिजाज बदल गाया था।

विकासखंड भीमपुर क्षेत्र के ग्रामों में तेज वर्षा और ओलों की बारिश हुई। रंभा से सटे पोपटी कुनखेड़ी में तेज हवा के साथ वर्षा हुई और चने के आकार के ओले भी गिरे। वर्षा होने के कारण व्यापारियों को खासा नुकसान हुआ है जनता के साथ-साथ व्यापारियों को भी बेहद परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। वहीं व्यापारियों ने बताया लाखों रुपए का नुकसान हो गया है व्यापारी की लगी दुकान के पाल परदे आंधी तूफान ने सब उड़ा ले गए मंगलवार को सुबह से आसमान पर काले बादलों की आवाजाही शुरू हो गई थी।

दोपहर बाद करीब तीन बजे अचानक गरज-चमक के साथ तेज वर्षा शुरू हो गई। वर्षा के साथ बेर के आकार के ओले भी गिरना शुरू हो गया। करीब 40 मिनट तक क्षेत्र में ओले बरसते रहे। इस समय क्षेत्र में मेघनाथ मेले में जोरों पर चल रहा है व्यापारी अपनी दुकान को सजाने में जोरो से लगे हुए थे जनता भी धीरे-धीरे इकठ्ठा हो रही थी अचानक हुई वर्षा के कारण मेले के दर्शक और व्यापारी ने बेहद परेशानियों का सामना किया