Bagh Aur Doggy Ka Video | डॉगी ने अपने बच्चों की तरह किया बाघ के शावकों का पालन 

बड़े हुए तो माँ मानने लगे 

Bagh Aur Doggy Ka Video मां का प्यार कोई भी बच्चा कभी नहीं भूलता है। चाहे वह अपना हो या किसी अन्य का। अगर कोई मां अपनी ममता दे रही है, तो उस प्यार का ऋणी वह बच्चा पूरी जिंदगी रहता है और उसे वह निभाता भी है। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखकर हर कोई हैरान हो रहा है।

डॉगी ने अपने बच्चों की तरह पाला | Bagh Aur Doggy Ka Video 

वीडियो में दिखाया गया है कि एक चिड़िया घर के बड़े में एक कुतिया बाघ के सात बच्चों को मां की भूमिका निभा रही है। यह कुतिया उन बच्चों को अपना स्वीकार कर उन्हें अपना दूध पिलाती है। बाघ के बच्चे भी उसे अपनी मां मानते हैं और समय के साथ वे बड़े होते हैं, लेकिन फिर भी उन्होंने उस कुतिया को मां के रूप में देखा। वे सभी उसी के साथ रहते हैं और उसे ही अपनी मां मानते हैं। कभी-कभी, जब वे बाघों की शरारत करते हैं, तो वह कुतिया उनके कान पकड़ती है लेकिन फिर भी उन्हें प्यार दिखाती है। इस वीडियो ने लोगों को यह सिखाया कि मां का प्यार अनुपम होता है, चाहे वह अपनी हो या किसी और की। बाघ के बच्चे भी अपनी मां के साथ हमेशा रहते हैं और उनके प्रति अपनी भक्ति बनाए रखते हैं।

बाघ के बच्चों ने पिया डॉगी से दूध | Bagh Aur Doggy Ka Video 

वीडियो में दिखाया गया है कि इन बाघों के बच्चों को उनकी मां दूध नहीं पिलाती थी, जिसके कारण ये बच्चे भूखे रह जाते थे। इस समस्या का समाधान करते हुए, जूकीपर ने एक गोल्डन रिट्रिवर नस्ल की कुतिया को लाकर उन बच्चों को दूध पिलाने के लिए उनके पास भेज दिया। इसके परिणामस्वरूप, इस कुतिया ने उन बच्चों को मां का प्यार दिखाया। यह वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर @PicturesFoIder नामक अकाउंट के माध्यम से शेयर किया गया है और इसे ढाई मिलियन लोगों ने देखा है और 18 हजार लोगों ने शेयर किया है।

Source Internet 

2 thoughts on “Bagh Aur Doggy Ka Video | डॉगी ने अपने बच्चों की तरह किया बाघ के शावकों का पालन ”

Comments are closed.